कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस हिना खान का छलका दर्द, पोस्ट कर बोलीं

Hina Khan

हिना खान (Hina Khan)  ने अपने शब्दकोश से हार शब्द निकाल फेंका है। उन्होंने कैंसर से जंग लड़ने का फैसला लिया है। हालांकि, ये राह उनके लिए आसान नहीं है इसलिए उन्होंने अल्लाह से मदद मांगी है। उन्होंने अपने पहले कीमोथेरेपी सेशन के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अल्लाह को याद किया है और उनके सामने गुहार लगाई है। पढ़िए उन्होंने अपने पोस्ट में क्या लिखा है।

पोस्ट में लिखा- अल्लाह के सिवाय…

हिना (Hina Khan) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए हिना ने लिखा, ‘प्लीज अल्लाह, प्लीज।’ दरअसल, इस पोस्ट में लिखा था, ‘अल्लाह के सिवाय कोई आपके दर्द को दूर नहीं कर सकता।’ इस पोस्ट को पढ़ने के बाद हिना इमोशनल हो गईं और उन्होंने सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को शेयर कर अल्लाह से अपना दर्द कम करने को कहा।

फैंस कर रहे हैं हौसला अफजाई

इस पोस्ट के बाद हिना (Hina Khan) X पर ट्रेंड कर रही हैं। हिना के फैंस उनका हौसला अफजाई कर रहे हैं। एक ने लिखा, ‘आप तो अपने पापा की स्ट्रॉन्ग बेटी हो न।’ दूसरे ने लिखा, ‘सब ठीक हो जाएगा हिना।’ तीसरे ने लिखा, ‘हम आपके साथ हैं हिना।’

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं हिना (Hina Khan) 

हिना खान (Hina Khan) ने इससे पहले एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस को बताया था कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर बारे में कैसे पता चला। हिना ने बताया कि वह अकसर बीमार रहने लगी थीं, और उन्हें बहुत जल्दी-जल्दी बुखार आ रहा था। ऐसे में जब वह डॉक्टर के पास गईं तो डॉक्टर ने उन्हें कैंसर का टेस्ट करवाने की सलाह दी। कैंसर का नाम सुनते ही हिना के पैरों तले जमीन खिसक गई, लेकिन उन्होंने किसी तरह खुद को संभाला और टेस्ट करवाया। जब टेस्ट के रिजल्ट आए तब पता चला कि उन्हें तीसरे स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर है।