सीएम सैनी से विश्व विजेता टीम के सदस्य युजवेंद्र चहल ने की भेंट

CM Nayab Singh

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह (CM Nayab Singh) से आज विश्व विजेता टीम के सदस्य युजवेंद्र चहल ने मुलाकात की। युजवेंद्र बुधवार रात अपनी मां के साथ सीएम नायब सिंह से मिलने पहुंचे। सीएम नायब ने इस खिलाड़ी को वर्ल्ड चैंपियन बनने पर बधाई दी और साथ ही उन्हें श्रीराम और हनुमान की एक खूबसूरत सी प्रतिमा भी भेंट में दी।

चहल को मैच खेलने का मौका नहीं मिला

युजवेंद्र चहल वर्ल्ड चैंपियन तो बने लेकिन उन्हें इस टूर्नामेंट में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। चहल टीम इंडिया के लिए सबसे ज्यादा टी20 इंटरनेशनल विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं लेकिन वो टीम संयोजन में फिट नहीं बैठ सके। हालांकि इसके बावजूद उन्होंने टीम को टी20 वर्ल्ड कप में पूरा सहयोग दिया। युजवेंद्र चहल टी20 वर्ल्ड कप विनिंग स्क्वाड में थे तो उन्हें भी बीसीसीआई से 5 करोड़ का इनाम मिला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nayab Saini (@nayabsainiofficial)

सीएम नायब सिंह (CM Nayab Singh) ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर चहल से मुलाकात का जिक्र किया। उन्होंने लिखा, ‘T-20 वर्ल्ड कप की विश्वविजेता भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा रहे और हरियाणा की मिट्टी के लाल युजवेंद्र चहल से मिलना हुआ। नायब सिंह (CM Nayab Singh) ने चहल की तारीफ करते हुए लिखा कि इस खिलाड़ी की वजह से हरियाणा के युवाओं को खेल में अपना करियर बनाने की प्रेरणा मिली है।