4 जून को उत्तराखंड में चारों ओर खिलेगा कमल : मुख्यमंत्री धामी

CM Dhami

नैनीताल। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने गुरुवार को नैनीताल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट के समर्थन में नैनीताल जनपद और विधानसभा के बेतालघाट में जनसभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि बेतालघाट क्षेत्र को आदर्श बनाना हमारा संकल्प है। भाजपा उम्मीदवार अजय भट्ट ने केंद्र में मंत्री रहते हुए प्रदेश के लिए कई बड़े कार्य किए हैं। उन्हें पूरा विश्वास है कि आगामी 4 जून को उत्तराखंड में चारों ओर कमल खिलने वाला है।

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) ने कहा कि मोदी ने इस बार अबकी बार 400 पार का नारा दिया है। यह केवल नारा नहीं बल्कि उनका विश्वास है। प्रधानमंत्री मोदी का उत्तराखंड से विशेष लगाव है। प्रदेश के लिए डेढ़ लाख करोड़ से ज्यादा की योजनाएं और नैनीताल में 2000 करोड़ रुपये के के विकास कार्य स्वीकृत किये गए हैं। कैंची धाम के मास्टर प्लान के लिए भी 28 करोड़ स्वीकृत कर दिए हैं। जमरानी बांध को भी स्वीकृति मिल चुकी है। एचएमटी की भूमि भी राज्य को हस्तांतरित हो गयी है।

सीएम धामी ने भाजपा उम्मीदवार अजय टम्टा के समर्थन में की पदयात्रा

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने दावा किया कि पिछले दो सालों में राज्य सरकार ने बीते 22 साल के बराबर रोजगार दिये हैं। उन्होंने नकल अध्यादेश लाने, लैंड जेहाद के तहत सरकारी जमीनों को कब्जा मुक्त कराने और बनभूलपुरा में अराजकता फैलाने वाले एक-एक व्यक्ति को जेल भेजने की बात भी कही।

साथ ही केंद्र सरकार के सीएए कानून लागू करने, कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने, अयोध्या में राम मंदिर बनाने, पाकिस्तान के अंदर जाकर सर्जिकल स्ट्राइक करने, उज्ज्वला योजना के साथ ही गैस के दामों में 100 रुपये कम करने जैसे कार्य भी गिनाये।

इस अवसर पर भाजपा उम्मीदवार और निवर्तमान केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट, विधायक सरिता आर्य, जिलाध्यक्ष प्रताप बिष्ट, लोकसभा के प्रभारी राकेश नैनवाल, दायित्वधारी अनिल कपूर डब्बू व हेम आर्य आदि भाजपा नेता उपस्थित रहे।