Nikay Chunav: भाजपा को प्रचंड जीत दिलाने के लिए पूर्वांचल को मथेंगे सीएम योगी

CM Yogi

वाराणसी। नगर निकाय चुनाव (Nikay Chunav) में पूरे पूर्वांचल में कमल खिलाने के लिए भाजपा ने पूरी तैयारी की है। पार्टी को प्रचंड जीत दिलाने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) पूरे पूर्वांचल को जनसभाओं के माध्यम से मथेंगे । निकाय चुनाव में पार्टी के सबसे बड़े स्टार प्रचारक बने मुख्यमंत्री ने जीत के लिए खुद आगे बढ़कर कमान संभाली है। मुख्यमंत्री की दो जनसभाएं वाराणसी में भी होगी।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य एवं उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक के विभिन्न कार्यक्रम भी इस दौरान प्रस्तावित हैं। मुख्यमंत्री (CM Yogi)  के कार्यक्रम को लेकर बुधवार शाम पार्टी के महापौर प्रत्याशी अशोक तिवारी के केंद्रीय कार्यालय पर चुनाव संचालन समिति की बैठक भी हुई।

बैठक में क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल ने कहा कि पार्टी कोई भी चुनाव चाहे वह लोकसभा चुनाव हो, या विधान सभा चुनाव या फिर नगर निकाय चुनाव, सभी को गंभीरता से लेती है और सभी चुनावों में विजय के लक्ष्य के साथ आगे बढ़ती है। क्षेत्र अध्यक्ष ने बताया कि 29 अप्रैल को सायंकाल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) की शिवपुर के मिनी स्टेडियम में जनसभा एवं 01 मई को भी दूसरी जनसभा प्रस्तावित है।

दिलीप सिंह पटेल ने बताया कि प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या 28 अप्रैल को नगर निकाय चुनाव को लेकर वाराणसी जिले एवं महानगर में होने विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। प्रत्येक कार्यक्रम के लिए अलग अलग संयोजक बनाए गये है। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य 28 अप्रैल, शुक्रवार को अपरान्ह एक बजे रोहनिया स्थित भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय पर युवा- सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

विकास नहीं, विभाजन करते हैं कांग्रेस व जेडीएस: सीएम योगी

इस कार्यक्रम के लिए जिला महामंत्री संजय सोनकर को संयोजक बनाया गया है। इसी दिन अपराह्न 3 बजे मौर्या सुसवाही में चाय पर चर्चा करेंगे । इस कार्यक्रम का संयोजक प्रकाश राय को बनाया गया है। मौर्या इसी दिन शाम को 4 बजे बीएचयू स्थित स्वतंत्रता भवन में सेवा भारती, काशी प्रांत द्वारा आयोजित छत्रपति शिवाजी महाराज के जीवन पर आधारित नाटक ,जाणता राजा का मंचन कार्यक्रम में भाग लेंगे।

इसके बाद गंगापुर बाजार में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य जनसभा को संबोधित करेंगें। इस कार्यक्रम का संयोजक कुमार सिद्धार्थ को बनाया गया है। उप मुख्यमंत्री इसी दिन शाम 7.30 बजे मवईया सारनाथ में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसका संयोजक सुजीत मौर्या को बनाया गया है। इसके बाद उपमुख्यमंत्री मौर्य रात्रि 9 बजे कोनिया में जनसभा को संबोधित करेंगे ।