कांग्रेस नेता की भविष्यवाणी, कल बनेगी पूर्ण बहुमत में सरकार

Harish Rawat

देहरादून: चुनावी नतीजा आने से पहले कांग्रेस नेता हरीश रावत (Congress leader Harish Rawat) ने बुधवार को बड़ी भविष्यवाणी (Prediction) की है कि उत्तराखंड विधानसभा चुनाव (Uttarakhand assembly elections) में कांग्रेस पार्टी (Congress Party) को पूर्ण बहुमत मिलने जा रहा है। हरीश रावत ने मीडिया में अपना बयान देते हुए बताया है कि, \”कांग्रेस के अलावा, हम न केवल जीतने या हारने के लिए बल्कि उत्तराखंड (Uttarakhand) बनाने के लिए उन पार्टियों और उन व्यक्तियों का सहयोग लेंगे।\”

उत्तराखंड की इन हस्तियों को मिलेगा “हीरा अवार्ड-2021”

इसके आगे उन्होंने कहा कि \”हमें यकीन है कि हमें इस बार पूर्ण बहुमत मिलने वाला है। हमारे पास कोई सी-प्लान नहीं है, हां, लेकिन कई वरिष्ठ नेता हैं जिन्हें टिकट नहीं मिला है, हम उत्तराखंड सरकार को बढ़ाने के लिए उनका सहयोग लेंगे। और उत्तराखंड की राजनीति के लिए भी।\”

एग्जिट पोल ने सोमवार को उत्तराखंड में एक करीबी दौड़ की भविष्यवाणी की, जिनमें से कई ने भाजपा को सरकार बनाने के लिए बढ़त दी। कुछ एग्जिट पोल ने यह भी भविष्यवाणी की कि कांग्रेस आगे खत्म हो जाएगी और 70 सदस्यीय विधानसभा में आधे रास्ते को पार कर सकती है। उत्तराखंड में 14 फरवरी को मतदान हुआ था और मतगणना 10 मार्च को होगी।