भाजपा के पक्ष में मतदान करके भ्रष्टाचारियों का सूपड़ा साफ करें : नायब सैनी

CM Nayab Singh

हिसार। मुख्यमंत्री नायब सैनी (CM Nayab Singh) ने जनता से अपील की है कि वे एक अक्टूबर को भाजपा के पक्ष में मतदान करके भ्रष्टाचारियों का सूपड़ा साफ करें। उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद से प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनना तय है। मुख्यमंत्री नायब सैनी (CM Nayab Singh) शनिवार सायं जिले के हांसी में ‘म्हारा हरियाणा नान स्टाप हरियाणा जन आशीर्वाद रैली’ में लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आचार संहिता लगने के कारण वे विधायक विनोद भ्याणा द्वारा रखी मांगों को पूरा नहीं कर पा रहे लेकिन यह तय है कि चार अक्टूबर के बाद हांसी में डीसी बैठेगा।

विधायक विनोद भ्याणा ने कहा अचानक आचार संहिता लगने की वजह से हांसी को जिला बनवाने का दर्द दिल में ही रह गया। मुख्यमंत्री (CM Nayab Singh) ने कहा कि विपक्ष ने अपने दस साल के कार्य काल में कुछ काम तो किया नहीं जिनकी बही खाते फटे पड़े है, वे जब भी बोलते हैं उनके मुंह से भ्रष्टाचार निकलता है। वे हमसे हिसाब मांगने के लिए घूम रहे है। हमारी सरकार ने 10 वर्षों में हांसी की तस्वीर बदलने का काम किया। इसी साल हांसी-महम-रोहतक रेलवे लाइन बनी है। 148 बी का निर्माण व हांसी को पुलिस जिला बनाने का काम भी इसी सरकार में हुआ है। उन्होंने कहा कि आचार संहित के कारण वे घोषणा नहीं कर सकते परंतु 4 अक्टूबर के बाद हांसी में डीसी भी बैठेगा।

कैबिनेट में एचकेआरएन से अलग कर्मचारियाें काे भी नाैकरी सुरक्षा देने का प्रस्ताव पारित

इस अवसर पर उन्होंने पिछले दस सालों में हांसी में करवाए गए करोड़ों रुपयों के विकास कार्यों को गिनवाया। मुख्यमंत्री नायब सैनी (CM Nayab Singh) ने भूपेंद्र हुड्डा पर हमला बोलते हुए कहा कि वे अपनी किताब उठा लावै और बता कि उन्होंने अपने कार्यकाल में कितने लोगों को नौकरी देने का काम किया है। उन्होंने भूपेंद्र हुड्डा को भर्ती रोको गैग के नाम से बुलाया और कहा कि जो लोग अब हमसे हिसाब मांगते घूम रहे है उनके राज में प्रदेश में 2014 से पहले प्रदेश में निराशा का माहौल था।

विधायक विनोद भयाना ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि शुक्रवार को प्रदेश में अचानक आचार संहिता लग गई अन्यथा मुख्यमंत्री (CM Nayab Singh) बहुत कुछ सोचकर आए थे। भाजपा की सरकार में कई विकास के कार्य किए गए। कांग्रेस पार्टी के नेता आपके बीच में आते हैं और कहते हैं कि वे भाजपा से हिसाब मांगेगे परंतु बीजेपी तो खुली किताब है।

रैली के दौरान पूर्व राज्यसभा सांसद डीपी वत्स, जिला अध्यक्ष अशोक सैनी, धर्मबीर रतेरिया, छत्रपाल सिंह, कैप्टन भूपेंद्र सिंह, बरवाला से पूर्व विधायक वेद नारंग, अशोक ढालिया, रतिया विधायक लक्ष्मण नापा, राजपाल यादव, गायत्री देवी, नेहा धवन, बीडीसी चेयरपर्सन नीलम, पूर्व जिला अध्यक्ष आशा खेदड़, सुरजीत यादव सहित हजारों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।

admin