मशहूर सिंगर का हुआ भीषण एक्सीडेंट, एक्टर शेयर किया वीडियो

Sippy Gill

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आ रही है. खबरें आ रही हैं कि मशहूर पंजाबी सिंगर और एक्टर सिप्पी गिल का गाड़ी से एक्सीडेंट हो गया है. सिंगर कनाडा में थे जब ये हादसा हुआ. कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया में उनकी गाड़ी ‘रूबिकॉन’ पलट गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सिप्पी ने यह वीडियो खुद शेयर किया है.

सिप्पी ने कहा- हम सभी नेचर का मजा लूटने के लिए अपने दोस्तों के साथ ब्रिटिश कोलंबिया कनाडा गए थे. इसी बीच मेरे दोस्तों ने मेरे साथ रूम में रुकने का फैसला लिया. “मैं अकेले ही ऑफ-रोडिंग करने इस बीच निकल पड़ा. जब रूबिकॉन कार से जा रहा था तो गाड़ी पलट गई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sippy Gill (@sippygillofficial)

मुझे मामूली चोटें आई हैं. पर गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. वहां से गुजर रहे एक अंग्रेज ने मेरी मदद की और गाड़ी निकालने में मदद की. इस दुर्घटना के बारे में अंग्रेज ने कहा कि इस रोड पर ऐसी घटनाएं होती रहती हैं. अच्छी बात ये है कि सिप्पी को चोटें कम लगी हैं. वरना बड़ा हादसा हो सकता था.

इस राज्य मंत्री की सड़क हादसे में मौत, पुलिस अधिकारी की भी गई जान

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि गाड़ी बुरी तरह से पलटी हुई है. कहना गलत नहीं होगा कि सिंगर की जान बाल-बाल बची है. पर सिंगर के चेहरे पर स्माइल है. ऐसे में कुछ लोग इन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. देख सकते हैं कि गाड़ी ऊपर की ओर से डैमेज भी हो गई है.

VishwaJagran News