आतंकियों के मुकदमा वापस लेने वालों से हिसाब करने का मौका है लोकसभा चुनाव : योगी

CM Yogi

सीतापुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने मंगलवार को यहां मिश्रिख में सीतापुर और हरदोई लोकसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में चुनावी सभा में विपक्ष पर खूब बरसे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि 2014 के पहले यही भारत था लेकिन उस भारत में गरीब भूख से मरता था। किसान आत्महत्या कर रहे थे। अपराधियों का बोलबाला था। बेटियां सुरक्षित नहीं थीं। पिछले 10 सालों में बदले हुए भारत की तस्वीर दुनिया देख रही है।

मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि आज भारत बदल गया है। आज 50 करोड़ जनधन खाते खोले गए, 12 करोड़ घरों में शौचालय बन गए हैं। 10 करोड़ घर में उज्ज्वला योजना के सिलेंडर मिले, चार करोड़ घर बन गए हैं। पीएम मोदी ने कहा है कि जिनके घर में सिलेंडर नहीं है, उन्हें सिलेंडर मिलेगा। जिनका घर नहीं है, उन्हें घर मिलेगा। यह परिवर्तन तब आया है जब आपका एक वोट मोदी के समर्थन में गया है।

सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि साइकिल और पंजे पर वोट जाता था तो वाराणसी में संकट मोचक मंदिर पर आतंकी हमला होता था। कचहरियों में विस्फोट होते थे। सपाई आतंकियों से मुकदमें वापस लेते थे। ये आतंकियों के समर्थक हैं। राम भक्तों पर गोली चलाते हैं। यह लोकसभा चुनाव इन लोगों से हिसाब लेने का मौका है। राम द्रोहियों को अपने वोट से जवाब दीजिए। यह चुनाव आत्मनिर्भर भारत के लिए है।

आज भारत की तरफ कोई आंख नहीं उठा सकता, ये है मोदी की गारंटी: सीएम योगी

नरेन्द्र मोदी का तीसरी बार पीएम बनना आवश्यक है। अबकी बार चार सौ पार पहुंचाना है तो भाजपा उम्मीदवार को बड़े अंतर से जिता कर दिल्ली भेजना है। कमल चुनाव चिन्ह पर वोट देना है। घर-घर पीएम मोदी का संदेश पहुंचाना है। योगी ने जनता से विपक्षी उम्मीदवारों की जमानत जब्त करने की हामी भरवाई।