विपक्ष चुनाव आने पर दलित हितैषी बनने की कर रहा कोशिश: एके शर्मा

AK Sharma

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में वर्ष-2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी अपने सहयोगी दलों के साथ लोकसभा में प्रचण्ड बहुमत हासिल करेगी और मोदी जी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में वैश्विक छवि बदली है। भारत के नागरिक दुनिया में कहीं पर भी जाए उन्हें सम्मान की दृष्टि से देखा जा रहा है। भारत का सभी क्षेत्रों में तेजी से विकास हो रहा है। लेकिन विपक्षी दलों को देश की प्रगति देखी नहीं जा रही है। उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए0के0 शर्मा (AK Sharma) ने आज सीतापुर जनपद में विद्युत कार्यों के स्थलीय निरीक्षण के दौरान मीडिया द्वारा पूछे गये सवालों का जवाब दे रहे थे।

उन्होंने कहा (AK Sharma) कि अब चुनाव आने वाला है और विपक्षी दल दलित हितैषी बनने की कोशिश कर रहे हैं और उनके घरों में जाकर खाना खाने का नाटक भी कर रहे हैं। चुनाव बाद ये सब दलितों को भूल जायेंगे और वे अपनी हालात में जीने को मजबूर रहेंगे।

उन्होंने (AK Sharma) कहा कि कांग्रेस यदि दलितों का विकास किया होता, उन्हें विकास की मुख्य धारा में लाने का प्रयास करती, तो आज कांग्रेस की ऐसी स्थिति न बनती। बहन जी को अपमानित करने वाले कैसे दलित हितैषी होने का दावा कर रहे।उन्होंने बहन मायावती जी को हमेशा राजनीति में सक्रिय रहने तथा हमेशा स्वस्थ रहने की शुभकामनाएं दी।

विद्युत की समस्या से उपभोक्ताओं को हमेशा के लिए छुटकारा दिलाया जायेगा: एके शर्मा

एके शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि इंडिया गठबंधन में शामिल सभी दलों का किसी न किसी राज्य में शासन रहा है। उस दौरान उन्होंने जनता का जीवन रोशन करने व विकास के लिए कोई कार्य नहीं किया। अब बड़े-बड़े दावा कर रहे। लोगों को इनके लोक लुभावन और खोखले वादों में नहीं आना चाहिए। क्योंकि सत्ता के इन लोलुपों को न तो देश की चिन्ता और न ही समाज की कोई चिन्ता है।

उन्होंने (AK Sharma) कहा कि इंडिया गठबंधन 28 फ्यूज बल्बों की झालर मात्र है। मैं तो कहता हूॅ कि कोई भी व्यक्ति दीपावली त्योहार में इस फ्यूज झालर को लाकर अपने घर को रोशन न करें। इनसे दूरी बनाकर ही रहे। उन्होंने संजय सिंह के गिरफ्तारी पर कहा कि ईडी का अपना स्वविवेक का निर्णय होता है। वह कोई भी कार्य करने के लिए एक स्वतंत्र संस्था है।