अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस पर सीएम योगी ने युवाओं से नशे से दूर रहने की अपील की

CM Yogi

लखनऊ। अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस (International youth day) के अवसर पर ‘नशा मुक्त प्रदेश-सशक्त प्रदेश’ अभियान का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शुभारंभ किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि, हम प्रतिज्ञा करते हैं कि न केवल स्वयं को, बल्कि समुदाय, परिवार, मित्र को भी नशा मुक्त कराएंगे। हम अपने प्रदेश को नशा मुक्त करने के लिए अपनी क्षमता के अनुसार हर संभव प्रयास करेंगे।

मुख्यमंत्री (CM Yogi) ने कहा कि, यह नशा…नाश का कारण है। वास्तव में जवानी को समाप्त करने का एक कारण है। नशे से जितना दूर रहकर के हम स्वस्थ चिंतन को बढ़ावा दे सकें, उतना ही अच्छा है।

उन्होंने (CM Yogi) कहा कि, प्रदेश में 09 करोड़ युवा हैं, इन युवाओं के सपनों को एक नई उड़ान देनी है। इनके सपनों का प्रदेश बनाना है। युवाओं को नशा मुक्त बनाने के इस पवित्र अभियान के साथ जोड़ना ही होगा।

एथेनाल प्लांट का सीएम योगी ने किया शिलान्यास, कहा-सहजनवा का विकास ग्रीन एनर्जी के नए केंद्र के रूप में होगा

मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) ने अपने भाषण में कहा कि हमारा युवा स्वावलंबी बने और उसके स्वावलंबन से हमारा प्रदेश तथा देश आत्मनिर्भरता के लक्ष्य को प्राप्त कर सके, इस दिशा में निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि युवा अपनी ऊर्जाका उपयोग रचनात्मक कार्यों में करें तो आपका भविष्य उज्ज्वल होगा।