आदिपुरुष की रिलीज़ से पहले सीएम धामी से मिले मनोज मुंतशिर

Manoj Muntashir met CM Dhami

देहारादून। फिल्म आदिपुरुष के लेखक मनोज मुंतशिर शुक्ला (Manoj Muntashir) ने सोमवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) से मुलाकात की। ये फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

आज मनोज मुंतशिर उत्तराखंड के सीएम (CM Dhami) से भी मिले। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि मनोज मुंतशिर से मुलाकात की और भगवान राम की ज़िंदगी पर बेस्ड फिल्म आदिपुरुष को लेकर चर्चा की। उन्होंने फिल्म की पूरी टीम को सफलता के लिए शुभकामनाएं भी दीं।

Image

आदिपुरुष में अभिनेता प्रभास भगवान राम के किरदार में हैं। फिल्म में कृति सेनन ने मां सीता और सैफ अली खान ने रावण का किरदार निभाया है। इसमें हनुमान का किरदार देवदत्त नागे ने निभाया है। ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज़ जैसे जैसे पास आ रही है इसकी चर्चा और क्रेज़ भी बढ़ता जा रहा है।

आदिपुरुष इसी हफ्ते रिलीज़ होनी है और इसकी एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गयी है। रिपोर्ट्स की मानें तो रविवार तक ही इस फिल्म के करीब 50 हज़ार टिकट बिक चुके थे। रणबीर कपूर और द कश्मीर फाइल्स के निर्माता अभिषेक अग्रवाल ने गरीब बच्चों और लोगों के लिए फिल्म की 10 हज़ार टिकटें खरीदने की बात कही है।