सीएम धामी को दिया मूर्ति स्थापना कार्यक्रम का निमंत्रण

CM Dhami

हरिद्वार। पावन धाम आश्रम की संचालक गीता भवन ट्रस्ट सोसाइटी के प्रतिनिधि मंडल ने राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) से मुलाकात कर उन्हें आगामी गंगा दशहरा के अवसर पर हरिद्वार आने का निमंत्रण दिया और आश्रम के किये जा रहे लोक कल्याण के कार्यों से भी अवगत कराया।

संस्था के महामंत्री सुनील गर्ग और कंट्रोलर ट्रस्टी अंशुल श्रीकुंज ने बताया की आगामी 30 मई को गंगा दशहरे के दिन पावन धाम आश्रम में मां गंगा की दिव्य मूर्ति स्थापित की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, (CM Dhami) हरिद्वार सांसद, कई विधायकों सहित अनेक गणमान्य अतिथियों को आमंत्रित किया गया है। इसके अलावा अनेक संत महात्मा भी कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे।

गौरतलब है कि पावन धाम आश्रम का शीश महल मंदिर हरिद्वार का एक प्रसिद्ध दर्शनीय स्थल है, जहां प्रतिवर्ष लाखों श्रद्धालु कांच के मंदिर के दर्शन करने आते हैं। गर्ग और अंशुल ने बताया कि मंदिर में कई देवी-देवताओं की भव्य मूर्तियां स्थापित हैं। इसी क्रम में माँ गंगा की भव्य मूर्ति स्थापित की जा रही है। मूर्ति को जयपुर के कारीगरों ने बनाया हैै।

धामी ने सीएम हेल्पलाइन 1905 के नए प्रारूप का किया शुभारंभ

मुख्यमंत्री (CM Dhami) से मुलाकात के दौरान टिहरी से भाजपा विधायक किशोर उपाध्याय भी मौजूद रहे।