कर्नाटक चुनाव में योगी की सभाओं की मांग

cm yogi

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के फायरब्रांड नेता व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  की लोकप्रियता राष्ट्रीय स्तर पर बढ़ती जा रही है। कनार्टक के विधान सभा चुनाव (Karnataka Election) में गोरक्ष पीठाधीश्वर की सभाएं कराने की मांग हुई। लगभग तीन दर्जन से अधिक क्षेत्रों के प्रत्याशियों ने योगी का कार्यक्रम मांगा गया है।

देश के किसी भी राज्य में चुनाव होने पर भाजपा के प्रत्याशियों की पार्टी नेतृत्व से योगी आदित्यनाथ की सभाओं की मांग रहती है। हर राज्य की तरह कर्नाटक के विधान सभा चुनाव में भी योगी की सभाओं की मांग देखी जा रही है। पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कर्नाटक भाजपा ने योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  के 35 से अधिक कार्यक्रम मांगे हैं। कार्यक्रमों की संख्या बढ़ सकती है।

भारतीय जनता पार्टी में योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  ऐसे चेहरों में सुमार हैं जिनकी लोकप्रियता लगभग देशभर में है। जानकारों का मानना है कि योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री के साथ ही गोरक्ष पीठाधीश्वर भी हैं। गोरक्ष पीठ के केन्द्र देश भर में फैले हुए हैं। कर्नाटक में भी गोरक्ष पीठ से जुड़े कई केन्द्र हैं। उन केन्द्रों से बड़ी संख्या में लोग जुड़े हुए हैं। इसलिए इनके कार्यक्रमों की मांग अलग-अलग राज्यों से आती है।

अधिक से अधिक किसानों को दिलाएं पीएम कुसुम योजना का लाभ: सीएम योगी

दूसरी बड़ी वजह योगी (CM Yogi)  के नेतृत्व वाली सरकार में उप्र की कानून व्यवस्था है। अपराधियों के खिलाफ मुख्यमंत्री योगी की कार्रवाई देश के साथ ही दूसरे देशों में भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। यही वजह है कि पड़ोसी राज्यों से लेकर सूदूर प्रदेशों में भी भगवाधारी योगी की चुनावी सभाओं की मांग है।