अतीक को सजा के बाद ट्विटर पर टाप ट्रेंड करता रहा ‘योगीहैतोयकीनहै’

Atiq Ahmed

लखनऊ। उमेश पाल अपहरण मामले में माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) को उम्रकैद की सजा सुनाये जाने के बाद ट्विटर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) की कार्यशैली की जम कर तारीफ हुयी और ट्विटर पर हैशटैग योगीहैतोयकीनहै घंटों टाप ट्रेंड करता रहा।

अतीक (Atiq) को कोर्ट में सजा सुनाए जाने के बाद ही लोग ट्विटर पर योगी (Yogi) के प्रयासों और प्रतिबद्धता की तारीफ करने लगे। इसकी वजह से #योगीहैतोयकीनहै चार घंटों तक ट्विटर के ट्रेंडिंग टॉपिक में नंबर वन पर ट्रेंड करता रहा। इसके बाद भी देर रात तक यह हैशटैग टॉप ट्रेंड्स में शुमार रहा। 19 हजार से अधिक लोगों ने इस हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए ट्वीट्स किए।

हैशटैग के साथ-साथ मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) का सदन में ‘माफिया को मिट्टी में मिलाने वाला’ वीडियो भी खूब शेयर किया गया। वहीं, अतीक अहमद पर मीम्स की भी बाढ़ आ गई। माफिया के कोर्ट में गिड़गिड़ाने और रोने को लेकर भी अच्छे खासे कमेंट किए गए। सीएम योगी के काम के तरीके, इंसाफ को लेकर उनकी प्रतिबद्धता और माफिया के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति का लोगों ने स्वागत किया।

इस हैशटैग के माध्यम से लोगों ने बेहद दिलचस्प ट्वीट किए। विकास अहीर नाम के एक हैंडल से लिखा गया कि महाराज जी गुंडों के लिए काल हैं। अतीक को आजीवन कारावास की सजा हुई। यह बाबा का राज है।

योगी राज में मिट्टी में मिला माफिया अतीक, 43 साल में पहली बार मिली सजा

सुधीर मिश्रा ने लिखा, याद रखना योगीजी कुछ कहते हैं तो उस पर तुरंत कार्य शुरू कर देते हैं। बोला था मिट्टी में मिला दूंगा, आज अतीक को उम्रकैद हो गई। योगी देवनाथ ने लिखा, योगीजी के नेतृत्व को धन्यवाद, अंततः यूपी पुलिस उमेश पाल को न्याय दिलाने में सफल रही। प्रीति नागिया ने लिखा कि अतीक (Atiq)  को सजा ने साबित कर दिया कि कानून से ऊपर कोई नहीं है। योगी जी को इसके लिए धन्यवाद है।