सीएम धामी ने सुनी प्रधानमंत्री की ‘मन की बात’, बोले-अंग दान के लिए राज्यवासी आएं आगे

CM Dhami

देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami)  ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ‘मन की बात’ (Mann ki Baat) कार्यक्रम को प्रेरणादायी बताते हुए कहा कि आज उन्होंने अंगदान करने और सौर ऊर्जा बढ़ावा देने की बात कही है। मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों से अंगदान के लिए आगे आने की अपील की है।

रविवार को मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम का 99 वां संस्करण सुना। इसके उपरान्त मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) के नेतृत्व में देश, एक भारत श्रेष्ठ भारत के संकल्प के साथ आगे बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री ने ‘मन की बात’ कार्यक्रम में अंगदान जैसे पुण्य कार्य से दूसरे लोगों के जीवन को सहारा देने की बात कही है।

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami)  ने कहा कि अंगदान के क्षेत्र में हम सभी को आगे बढ़ना होगा, जिससे अनेक लोगों की जिंदगी बचाई जा सकती है। सौर ऊर्जा को बढ़ावा देने की बात भी प्रधानमंत्री ने ‘मन की बात’ कार्यक्रम में की। सौर ऊर्जा के क्षेत्र में राज्य में भी लगातार कार्य हो रहे हैं। उन्होंने प्रदेशवासियों से इस दिशा में और प्रयास करने की अपील की। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की ओर से सौर ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिए कार्य किया जा रहा है।

सीएम धामी ने दिल्ली-देहरादून एक्सप्रेस वे निर्माण कार्य किया निरीक्षण

मुख्यमंत्री (CM Dhami)  ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम देश समाज के लिए उपयोगी साबित हो रहा है। प्रधानमंत्री के ‘मन की बात’ का 100वां संस्करण 30 अप्रैल को होगा। इससे इस कार्यक्रम की लोकप्रियता को समझा जा सकता है।

इस मौके पर राज्यसभा सांसद नरेश बंसल भी उपस्थित थे।