Entertainment

यश ने KGF2 के पहले दिन में 90 करोड़ कमाने की जताई संभावना

मुंबई। धमाकेदार एक्शन और अप्रत्याशित निर्देशन, केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) का धमाकेदार ट्रेलर बहुत शानदार है। रॉकिंग स्टार यश (yash), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) के शानदार प्रदर्शन ने केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) से उम्मीदों को एक और स्तर तक बढ़ा दिया है। जैसे-जैसे हम मैमथ एंटरटेनर की रिलीज के करीब पहुंच रहे हैं, हर कोई फ्रैंचाइज़ी के क्लाइमेक्स को लेकर उत्साहित है। हालिया ट्रेलर रिलीज के साथ एक्शन से भरपूर फिल्म और अद्भुत प्रदर्शन की एक और झलक देने के साथ फिल्म के लिए प्रत्याशा एक चरम पर पहुंच गई है।

क्या बंद हो जाएगा कपिल शर्मा का शो, जाने क्या है पूरा मामला

इसलिए, इस बात की जानकारी प्राप्त करने के लिए कि फिल्म अपने शुरुआती दिन में बॉक्स ऑफिस पर कितना अच्छा प्रदर्शन कर सकती है, फिल्म के आसपास के अखिल भारतीय उत्साह को देखते हुए, हमने प्रसिद्ध ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला से बात की, जिन्होंने भविष्यवाणी की थी कि फिल्म अच्छा करेगी। इसके सीक्वल को देखते हुए पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया और दर्शकों के बीच इसकी रिलीज को लेकर काफी उम्मीदें हैं।

‘सड़क 2’ के बाद फिल्म ‘सना’ में दिखेंगी पूजा भट्ट

केजीएफ के बारे में बोलते हुए अध्याय 2 हिंदी संस्करण, फिल्म और व्यापार विश्लेषक रमेश बाला ने कहा, “केजीएफ अध्याय 2 हिंदी संस्करण 1 दिन में लगभग 30-33 करोड़ रुपये का नेट करेगा। कुल मिलाकर यह सकल होगा, केवल हिंदी को नेट में मापा जाता है। . यदि आप अन्य भाषाओं तेलुगु, तमिला और कन्नड़ को शामिल करते हैं, तो पहले दिन (अखिल भारतीय) 90 करोड़ रुपये की कमाई की अच्छी संभावना है।”

Related Articles

Back to top button