Entertainment

रणबीर फुटबॉल मैच खेलने पहुंचे तो फैन ने कहा ये…

मुंबई। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक्टिंग के साथ-साथ फुटबॉल (Football) का काफी शौक रखते हैं। मुंबई में उन्हें वीकेंड पर अक्सर फुटबॉल खेलते हुए देखा जाता है। हाल ही में दुबई में सेलिब्रिटीज फुटबॉल कप (Celebrities Football Cup) 2022 का मैच खेला गया। रणबीर (Ranbir ) के अलावा कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) , डीनो मोरेया (Dino Morea) , करण वाही और डायरेक्टर शूजित सरकार सहित दूसरे सेलिब्रिटीज थे। फुटबॉल मैच के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर छाई रहीं। अब रणबीर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह मैदान में जाने के लिए खड़े हैं।

अंडर-20 पुरुष व महिला एथलेटिक्स चैंपियनशिप 11 मई से होगा शुरू

वीडियो में रणबीर (Ranbir )जिस टीम में हैं उसके सभी सदस्य फील्ड पर जाने के लिए लाइन में लगे हैं। सबसे पहले अभिषेक बच्चन हैं। उनके बाद रणबीर, कार्तिक आर्यन और दूसरे सेलिब्रिटीज हैं। सभी ने पिंक और व्हाइट कलर की जर्सी पहनी है। जैसे ही सभी रणबीर आते हैं उन्हें देखकर फैन्स चीयर करने लगते हैं। एक फैन चिल्लाती है, ‘रणबीर आई लव यू।‘ इसके बाद एक्टर पलटकर उनकी ओर देखते हैं आंख मारते हैं। यह देखकर सभी खुशी से और चीयर करते हैं।

Ranbir Kapoor

कार्तिक (Kartik) और रणबीर (Ranbir ) का फन मोमेंट

एक अन्य वीडियो में देखा जा सकता है रणबीर (Ranbir ) और कार्तिक (Kartik) प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बैठे हुए। दोनों आपस में कोई बात करते हैं और मुस्कुराते हैं। बता दें कि रणबीर और दूसरे सेलिब्रिटीज ने बिजनेसमैन बंटी वालिया की टीम की तरफ से मैच खेला था। इस टीम ने एमिरेट्स यूनाइटेड में बनाई एक टीम से चैरिटेबल मैच खेला।  मैच दुबई के मंजार स्थित शबाब अल अहलि स्टेडियम में हुआ था।

रणबीर की फिल्मों की बात करें तो वह आलिया भट्ट के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखेंगे। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं। फिल्म 9 सितंबर को हिन्दी, तेलुगू, तमिल मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। इसके अलावा वह रश्मिका मंदाना के साथ ‘एनिमल’ कर रहे हैं। रणबीर की एक अन्य आने वाली फिल्म यशराज बैनर की ‘शमशेरा’ है।

DC को बड़ा झटका, ये बॉलर हुआ कोरोना पॉजिटिव

Related Articles

Back to top button