Entertainment

नशे की हालत में उर्फी ने शेयर किया वीडियो, लोगों ने किया ट्रोल

मुंबई। सोशल मीडिया पर बिग बॉस ओटीटी स्टार उर्फी जावेद (Urfi Javed) की लोकप्रियता देखते ही बनती है। लोग चाहे उन्हें पसंद करें या ना करें…उनके हर एक पोस्ट पर लोग चर्चा जरूर करते हैं। यही वजह है कि कुछ लोगों को उनका बेबाक अंदाज पसंद आता है तो वहीं कुछ लोग उनकी नई पोस्ट का इंतजार करते हैं कि उन्हें फिर से ट्रोल किया जा सके।

फिल्म ‘ब्राउन’ से हेलेन करेंगी धमाकेदार वापसी, करिश्मा करेंगी लीड

इन चीजों से ऊपर उठ चुकी उर्फी जावेद (Urfi Javed) दुनिया की फिक्र किए बगैर अपनी जिंदगी जीती हैं और इसका एक उदाहरण उनके नए वायरल वीडियो से भी मिलता है। सामने आए इस वीडियो को खुद उर्फी जावेद (Urfi Javed Latest Video) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को कुछ ही घंटे के अंदर-अंदर 8 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

पार्टी मूड में दिखीं उर्फी जावेद (Urfi Javed)

उर्फी जावेद (Urfi Javed)  इस वीडियो में अपने कुछ दोस्तों के साथ पार्टी मूड में नजर आ रही हैं। उनके कुछ दोस्तों ने उन्हें गोद में उठा लिया है और हर कोई मस्ती के मूड में नजर आ रहा है। वीडियो में उर्फी नीले रंग के टॉप और काले रंग के शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं।

Urfi
Urfi

इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी जावेद (Urfi Javed)  ने कैप्शन में लिखा है, ‘सबसे पहले तो 3 मिलियन के लिए आप सभी का शुक्रिया। बहुत मायने रखता है मेरे लिए। जो लोग मुझे फॉलो करते हैं उन सभी लोगों का शुक्रिया…जो लोग नहीं करते हैं फॉलो उनका भी शुक्रिया क्योंकि मुझे पता है कि तुम लोग अभी भी मुझे स्टॉक करते हो।’ इसी के साथ उर्फी ने अपने कुछ दोस्तों को इस कैप्शन में टैग किया है। आगे उन्होंने लिखा है, ‘मैं अपने निजी वीडियो बहुत कम ही पोस्च करती हूं लेकिन लगता है कि अभी भी मुझे हैंगओवर है। इसका ब्लेम भी मैं अल्कोहल को दूंगी।’

उर्फी जावेद (Urfi Javed) को लोगों ने किया ट्रोल

उर्फी जावेद (Urfi Javed)  के नए वीडियो के सामने आते ही लोगों ने उन पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा है, ‘कुछ भी करके अटेंशन लेनी है ना तुम्हें?’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘क्या बंदी है यार..कुछ करो इसका।’ बता दें कि कुछ लोग उर्फी जावेद (Urfi Javed)  के सपोर्ट में भी कॉमेंट कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा है, ‘चार दिन की जिंदगी है दोस्तों यूं ही खुलकर जी लो।’

LockUpp Finale: मुन्नवर फारुखी बने सीजन के पहले विजेता

Related Articles

Back to top button