Entertainment

उर्फी ने ब्लैक मोनोकनी पहन कर ढाया कहर, कही ये बात

मुंबई। ‘बिग बॉस ओटीटी’ में धमाका करने के बाद एक्ट्रेस उर्फी जावेद (urfi javed) करीब- करीब हर दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। उर्फी जावेद (urfi javed) के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते हैं और कभी वो वाहवाही लूटती हैं तो कभी ट्रोल होती हैं। उर्फी जावेद अपने बेबाक अंदाज और हटकर ड्रेसिंग सेंस के लिए खबरों में बनी रहती हैं। उर्फी के बोल्ड अंदाज और हॉट अवतार को भी फैन्स काफी पसंद करते हैं। ऐसे में एक बार फिर उर्फी ने एक तस्वीर शेयर की है, जिससे वो इंस्टाग्राम पर आग लगाती दिख रही हैं।

ब्लैक मोनोकनी (black monokini) में उर्फी जावेद (urfi javed) ने लगाई आग

उर्फी जावेद (urfi javed)  ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उर्फी ने ब्लैक मोनोकनी (black monokini) पहनी हुई है और मुस्कुराते हुए कैमरे को देख रही हैं। उर्फी फोटोज में काफी हॉट लग रही हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, ‘कैप्शन नहीं समझ आ रहा है।’ उर्फी जावेद के इन फोटोज को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं। उर्फी के स्वैग को सोशल मीडिया यूजर्स पसंद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में प्यार लुटा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद (urfi javed) ने बदली नाम की स्पेलिंग

बता दें कि इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहने वालीं उर्फी जावेद ने हाल ही में एक बार फिर अपने नाम की स्पेलिंग बदली थी। उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम बायो में अपने नाम की अंग्रेजी स्पेलिंग चेंज की थी, जिसके मुताबिक उनका नाम उओर्फी हो गया है। बता दें कि उर्फी पहले Urfi लिखती थीं और अब वो इंस्टाग्राम बायो में Uorfi लिख रही हैं। हालांकि उन्होंने ऐसा क्यों किया है, इस बारे में कुछ भी पु्ख्ता तौर पर कहना मुश्किल है। याद दिला दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब उर्फी ने अपने नाम की स्पेलिंग बदली है। इससे पहले भी उर्फी ने अपने नाम की स्पेलिंग बदली थी और urfi को बदलकर Urrfii कर लिया था।

नवाजुद्दीन फिल्म ‘लक्ष्मण लोपेज’ से जल्द करेंगे हॉलीवुड डेब्यू

उर्फी जावेद (urfi javed) का करियर

गौरतलब है कि लखनऊ की रहने वालीं उर्फी जावेद ने साल 2016 में सोनी टीवी के शो ‘बड़े भैया की दुल्‍हनिया’ में अवनि पंत के किरदार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वहीं इसके बाद साल 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया। वहीं मेरी दुर्गा में आरती के किरदार से भी उर्फी ने दर्शकों का दिल जीता। उर्फी की लिस्ट में ‘सात फेरों की हेरा फेरी’, ‘बेपनाह’, ‘जीजी मां’, ‘डायन’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी’ की शुमार है। उर्फी के बोल्ड अंदाज को फैन्स खूब पसंद करते हैं और एक्ट्रेस पर प्यार लुटाते हैं।

‘The Archies’ का एक साथ रिलीज हुआ पोस्टर और टीजर, ये तीन स्टार किड्स कर रहे है डेब्यू

Related Articles

Back to top button