Entertainment

उर्फी ने स्विमवियर पहनकर नंगे पांव पहुंची एयरपोर्ट, ट्रोल्स बोले…..

मुंबई। उर्फी जावेद (Urfi Javed) कुछ-कुछ दिन के गैप पर मीडिया पैपराजी को पोज देती हुई नजर आ ही जाती हैं। जब-जब वह स्पॉट हुई हैं, तब-तब उन्होंने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के चलते हर बार लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) को एक बार फिर से मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर देखा गया है। इस बार तो उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है कि लोगों के गले के नीचे बात ही नहीं उतर रही है। दरअसल उर्फी जावेद (Urfi Javed) का जो नया वीडियो सामने आया है, उसे देखकर साफ पता चल रहा है कि उन्होंने नीले रंग के स्विमवियर (Urfi Javed Swimwear) के नीचे काले रंग के शॉर्ट्स पहने हुए हैं। इसके बाद तो वीडियो में आगे कुछ ऐसा होता है कि आप भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर सकेंगे।

आमिर की बेटी आइरा ने बोल्ड अंदाज में काटा केक

नंगे पांव उर्फी जावेद (Urfi Javed)

स्विमवियर पर शॉर्ट्स पहनकर निकलने तक तो ठीक था लेकिन जैसे ही आपकी नजर नीचे जाएगी। तब आपको एहसास होगा कि इस बार उर्फी जावेद लोगों का अटेंशन पाने के लिए चार कदम आगे निकल गई हैं। सामने आए वीडियो में उर्फी जावेद नंगे पांव ही नजर आ रही हैं।

Urfi
Urfi

उर्फी का नया वीडियो देखकर लोग यही कह रहे हैं कि वह हर बार कुछ ना कुछ ऐसा कर ही देती हैं कि लोग ना चाहते हुए भी उन्हें देखते हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘अरे मैडम चप्पल तो पहन लेती।’ इसी तरह लोग उनके स्विमवियर एक्सपेरिमेंट को लेकर भी कॉमेंट कर रहे हैं।

इंडस्ट्री से परेशान हैं उर्फी जावेद (Urfi Javed)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) पर इंडस्ट्री के भी लोग लगातार निशाना साधते हैं। बीते दिनों कश्मीरा शाह ने उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस पर कटाक्ष किया था। दूसरी ओर उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू में कहा कि इंडस्ट्री के लोग उन्हें सपोर्ट नहीं करते हैं और उन्हें मन मुताबिक अच्छा काम भी नहीं मिल पाता है।

… कुछ कहना चाहते थे, नीतू को याद आए ऋषि कपूर के आखिरी पल

Related Articles

Back to top button