Entertainment

उर्फी ने ट्रोलर्स को दिया तगड़ा जवाब

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन ट्रोल्स का निशाना बनती हैं। कई बार सामने आकर उर्फी ट्रोल्स की बातों का करारा जवाब भी देती हैं। कपड़ों के साथ जिस तरह से उर्फी जावेद (Urfi Javed Latest News) हमेशा एक्सपेरिमेंट करती दिखती हैं।

माहिरा ने इशारों-इशारों में उर्फी पर कसे तंज

कुछ लोग उनकी तारीफ करते हैं तो वहीं कुछ लोगों को उनका यह अंदाज जरा सा भी पसंद नहीं आता है। अब एक बार फिर से उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने ट्रोल्स पर तंज कसा है। इसी के साथ उर्फी जावेद ने यह भी कहा है कि हर एक लड़की से मैं यह कहना चाहूंगी कि जो आपका मन करें वह जरूर करें और दूसरों की राय का अपने ऊपर कोई असर ना पड़ने दें।

उर्फी (Urfi ) को लोगों से यह है शिकायत-

उर्फी जावेद (Urfi Javed) मे ईटाइम्स से बात करते हुए इन चीजों पर खुलकर अपनी राय दी है। उनका कहना है कि लोग आदमी और औरत को अलग-अलग तरीके से जज करते हैं। एक आदमी को लोग कभी नहीं सुनाते हैं कि उसने अपनी बटन क्यों खोली है या फिर उसने शॉर्ट्स क्यों पहने हैं? मैं हर दिन एक्सपेरिमेंट करती हूं और मुझे नहीं फर्क पड़ता है कि लोग मेरे लिए क्या राय रखते हैं। साथ ही मैं हर एक लड़की से यही कहूंगी कि किसी दूसरे की राय से परेशान ना हो और जो अच्छा लगे सिर्फ वहीं करें।

उर्फी ऊप्स मोमेंट का हुई शिकार, उन्होंने दी सफाई

ट्रोलर्स की नजर मे रहती है उर्फी(Urfi )-

एक और ट्रोल्स उर्फी जावेद (Urfi Javed) को हमेशा टारगेट करते हैं। वहीं कई और विवादों से वह घिर चुकी हैं। कुछ दिन पहले ही उर्फी जावेद एक कास्टिंग डायरेक्टर की पोल पट्टी खोलती हुई नजर आई थी। इसके अलावा टीवी शो अनुपमा में अहम रोल निभाने वाले एक्टर पारस कलनावत के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी उर्फी जावेद (Urfi Javed)  ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। पारस को लेकर उर्फी जावेद ने कुछ महीने पहले ही चौंकाने वाले खुलासे किए थे।

Lock Upp: सायशा शिंदे का सीक्रेट सुनकर कंगना हो गई शॉक्ड

Related Articles

Back to top button