Education

16 अप्रैल को इन जिलों में होगी UPSSSC की परीक्षा

लखनऊ। यूयूपीएसएसएससी (upsssc) की सम्मिलित अवर अभियंता, संगणक और फोरमैन प्रतियोगितात्मक परीक्षा-2018 के तहत यह परीक्षा आगरा, बरेली, कानपुर नगर, मेरठ, लखनऊ, प्रयागराज, गोरखपुर और वाराणसी में आयोजित होगी

उत्तर प्रदेश के विभिन्न सरकारी विभागों में रिक्त पदों पर भर्ती के लिए अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (upssc) की लिखित परीक्षा आगामी 16 अप्रैल को आठ जिलों में दो पालियों में आयोजित करवाई जाएगी। सम्मिलित अवर अभियंता, संगणक और फोरमैन प्रतियोगितात्मक परीक्षा-2018 के तहत यह परीक्षा आगरा, बरेली, कानपुर नगर, मेरठ, लखनऊ, प्रयागराज,गोरखपुर और वाराणसी में आयोजित होगी। परीक्षा से सम्बंधित अभ्यर्थी अपने प्रवेश पत्र वेबसाइट upssc.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

CUCET 2022 रजिस्ट्रेशन 6 अप्रैल से, जुलाई में होगी परीक्षा

प्रदेश के आईटीआई में पढ़ाई कर रहे लाखों छात्रों का कौशल सुधारने के लिए सभी जिलों में 21 अप्रैल को अप्रेंटिसशिप मेला लगाया जाएगा। यह मेला सभी नोडल राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण केंद्रों में लगाया जाएगा। इसके जरिये एक लाख से ज्यादा युवाओं को अप्रेंटिसशिप से जोड़ने का प्रयास किया जाएगा।

UPSC परीक्षा के जरिये होगी IAS-IPS की सीधी भर्ती

एमएसएमई (MSME) व निर्यात प्रोत्साहन विभाग के अपर मुख्य सचिव नवनीत सहगल ने शुक्रवार को सभी मंडलायुक्तों इस संबंध में पत्र भेजा है। सभी पंजीकृत संस्थानों को www.apprenticeshipindia.gov.in पर खाली पदों की संख्या को प्रदर्शित करना होगा।

Related Articles

Back to top button