SPORTS

WWE में यूपी के वीर का कमाल, मात्र 80 सेकेंड में ही फ्रैंक लोमैन ने मानी हार

नई दिल्ली। डब्लूडब्लूई (WWE) में भारतीय पहलवान वीर महान (Veer Mahan) का जलवा कायम है। अब तक कोई भी पहलवान उनके सामने दो मिनट भी नहीं टिक पाया है। डब्लूडब्लूई रॉ (WWE Raw) में इस हफ्ते उनका सामना स्थानीय पहलवान फ्रैंक लोमैन से हुआ। वीर (Veer) के सामने फ्रैंक (Frank) सिर्फ 80 सेकेंड में हार मान गए। वीर ने शुरुआत में विपक्षी पहलवान की पिटाई की, लेकिन फ्रैंक ने भी उन पर पलटवार किए, जिससे उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने फ्रैंक को जकड़ लिया। इसके बाद फ्रैंक के पास हार मानने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।

wwe

डब्लूडब्लूई में वीर कई दिग्गज पहलवानों को पीट चुके हैं, लेकिन पिछले कुछ हफ्तों से उनका मुकाबला स्थानीय पहलवानों से हो रहा है और वो आसानी से जीत रहे हैं।

मैच से पहले ही डरा था पहलवान

वीर के मैच देखने के बाद विपक्षी पहलवान फ्रैंक लोमैन के अंदर पहले से ही काफी डर था। उसने मैच से पहले कहा था कि वह चिंतित है। उसकी पत्नी है और तीन बच्चे हैं। उनके लिए वह यह इसे पार करना चाहता है। उसे यह अपने परिवार के लिए करना है। इस मैच में भी फ्रैंक ने कभी भी वीर पर हावी होने की कोशिश नहीं की और वीर ने ऐसा कुछ करने का मौका भी नहीं दिया।

शुरुआत से ही हावी रहे वीर

मैच की शुरुआत से ही वीर महान ने आक्रामक रुख अपनाया। उन्होंने पहले फ्रैंक को लगातार दो स्लैम दिए, लेकिन फ्रैंक ने एल्बो हिट करते हुए खुद को छुड़ा लिया और वीर को बिग बूट दिया। अब वीर गुस्सा हो गए और फ्रैंक को बिग साइड स्लैम दिया। साथ ही उन्हें रिंग के किनारे पटक दिया। वीर इसके बाद लगातार अलग-अलग तरीके से हमले करते रहे और स्पलैश लगाया फिर क्लोजलाइन हिट की। अब तक विपक्षी पहलवान के हांथ-पांव फूल गए थे।

रेसलिंग से WWE के दिग्गज ट्रिपल एच ने किया अलविदा

मैच को शुरु हुए अभी एक मिनट ही हुए थे, लेकिन विपक्षी पहलवान का दम निकल चुका था। इसके बाद वीर ने फ्रैंक को सर्विकल क्लच में जकड़ लिया और वह दर्द से छटपटाने लगा। अब फ्रैंक के सामने हार मानने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। उसने टैपआउट कर 80 सेकेंड में ही हार मान ली। वीर महान लगातार मैच जीत रहे हैं।

वीर के सामने दो मिनट नहीं टिका कोई पहलवान

डब्लूडब्लूई में वीर की वापसी के बाद कोई भी पहलवान उनके सामने दो मिनट भी नहीं टिक पाया है। उन्होंने पहले डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो को पीटा फिर डॉमिनिक मिस्टीरियो को बुरी तरह हराया। पिछले कुछ हफ्तों से उनका मुकाबला स्थानीय रेसलर के खिलाफ हो रहा है और वो आसानी से मैच जीत रहे हैं। अब फैंस चाहते हैं कि उन्हें किसी मजबूत रेसलर के सामने लड़ाया जाए। मस्टीरियो फैमिली की वापसी के बाद वीर महान को कड़ी चुनौती मिल सकती है।

IPL 2022: KKR ने मुंबई से छीनी जीत, 52 रनों से दी मात

Related Articles

Back to top button