Education

SSC MTS भर्ती एग्जाम में दो मुन्ना भाई गिरफ्तार

नई दिल्ली। कर्मचारी चयन आयोग (SSC) की मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) परीक्षा 2020 के पेपर-टू के दौरान रविवार को बिशप जॉनसन कॉलेज कटरा ब्रांच में अंकित शर्मा की जगह कर्मचारी चयन आयोग (SSC) की परीक्षा दे रहा बक्सर बिहार का नीरज तिवारी नाम का युवक पकड़ा गया। एसएससी(SSC) से जुड़े अफसरों की सूचना पर कर्नलगंज पुलिस ने नीरज को गिरफ्तार कर लिया।

नीरज तिवारी ने पुलिस को बताया कि पहले वह प्रयागराज में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता था। इस दौरान उसकी विपिन से दोस्ती थी। विपिन से 20 हजार रुपये में अंकित शर्मा की जगह पर परीक्षा देने की बात हुई थी। उसी के कहने पर परीक्षा देने आया था। कर्नलगंज पुलिस का कहना है कॉल डिटेल की मदद से छानबीन की जाएगी।

UPJEE आवेदन फॉर्म की करेक्शन विंडो ओपन, ऐसे करें बदलाव

वहीं एसएससी (SSC) मध्य क्षेत्र के अधीन उत्तर प्रदेश और बिहार के अभ्यर्थियों की परीक्षा रविवार को प्रयागराज के 43 केंद्रों पर सुबह 11 से 11:30 बजे के बीच कराई गई। 50 नंबर की परीक्षा में अभ्यर्थियों को 150 शब्दों में पत्र या 250 शब्दों में निबंध लिखना था।

क्षेत्रीय निदेशक राहुल सचान ने बताया कि दोनों राज्यों से पेपर-टू के लिए सफल 17044 अभ्यर्थियों में से 9403 (55.17) परीक्षा में सम्मिलित हुए। परीक्षा शांतिपूर्वक संपन्न हुई।

यूपी में 14 मई से होंगे मदरसा बोर्ड के एग्जाम, यहां से डाउनलोड करें शेड्यूल

Related Articles

Back to top button