Entertainment

उर्फी फैन्स से सेल्फी के लिए पैसे लेती हुई ट्रोल

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) से लोकप्रियता बटोरने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा  में बनी रहती हैं। दूसरी ओर उनका बेबाक अंदाज और केयर फ्री नेचर भी कई लोगों को काफी पसंद आता है।

अब तक उर्फी जावेद (Urfi Javed) के जितनी भी तस्वीरें और वीडियो आए हैं, वह ज्यादातर मुंबई एयरपोर्ट के ही हैं। लोग उनका मजाक उड़ाते हुए यह भी कह देते हैं कि आखिर वह एयरपोर्ट क्यों जाती हैं? एयरपोर्ट से ही उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। दरअसल इस वीडियो में उर्फी जावेद सेल्फी के लिए चार्ज की बात कर रही हैं।

शहनाज मीडिया के सामने किस करके हुई ट्रोल, फैंस ने किया बचाव

फैन से उर्फी (Urfi) ने की मस्ती

मुंबई एयरपोर्ट पर उर्फी जावेद मस्ती (Urfi Javed Latest Video) भरे अंदाज में एंट्री मारती हैं और पैपराजी को जमकर पोज देती हैं। इसी बीच जब एक फैन उनसे सेल्फी लेने के लिए गुजारिश करता है तो वह हमेशा की तरह हंसी-खुशी सेल्फी क्लिक करवा लेती हैं। इसके बाद मस्ती भरे अंदाज में उर्फी कह रही हैं, ‘मैं पहली सेल्फी फ्री में देती हूं…दूसरी के लिए पैसे चार्ज करती हूं।’ सामने आए इस वीडियो में उर्फी जावेद नीले रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं।

आयुष्मान की फिल्म ‘अनेक’ का टीजर हुआ जारी

सेम लुक में ही उर्फी का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पैपराजी के सामने अपनी नई गाड़ी का जिक्र कर रही हैं। वीडियो में कुछ फोटोग्राफर उर्फी से कह रहे हैं कि वह खुद गाड़ी क्यों नहीं चलाती हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए उर्फी कहती हैं, ‘अगर मैंने गाड़ी खुद चलाई तो किसी ना किसी को ठोकर मार दूंगी।’

Urfi
Urfi

खूब ट्रोल होती हैं उर्फी जावेद (Urfi Javed)

हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ईद की पार्टी में शामिल हुई थी, इस दौरान उन्हें ट्रेडिशनल आउटफिट में देखा गया था। इस लुक के लिए भी उर्फी काफी ट्रोल हुईं। दरअसल ट्रोल्स उनकी टांग खींचते हुए सवाल पूछ रहे थे कि आखिर उन्होंने पूरे कपड़े कबसे पहनने शुरू कर दिए? एक यूजर ने तो कॉमेंट कर डाला था, ‘उर्फी जी आपकी तबियत तो ठीक है ना?’ आलम यह हो चुका है कि उर्फी चाहे कुछ भी कर लें…उनका ट्रोल होना तय है।

बॉलीवुड सेलेब्स ने दी अक्षय तृतीया और परशुराम जयंती की बधाई

Related Articles

Back to top button