Entertainment

कान फेस्टिवल में त्रिधा बिखेरेंगी जलवा, फैंस से पूछा ये सवाल

मुंबई। ‘आश्रम’ फेम एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब त्रिधा ने अपनी एक फोटो शेयर कर फैंस से अपने कान लुक्स के बारे में सवाल किया है। त्रिधा (Tridha) की इस पोस्ट को देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं और एक्ट्रेस से कान फिल्म फेस्टिवल को लेकर सवाल कर रहे हैं। कान फिल्म फेस्टिवल में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन, तमन्ना भाटिया, पूजा हेगड़े अपने लुक्स का जलवा बिखेर रही हैं और अब इस कड़ी में एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी का नाम भी जुड़ सकता है।

त्रिधा (Tridha) की क्यूट फोटो

त्रिधा (Tridha) ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक टैंक टॉप में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने ओपन हेयर और मिनिमल मेकअप लुक के साथ फोटो शेयर की है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। लेकिन इस फोटो के साथ फैंस का ध्यान एक्ट्रेस के कैप्शन ने खींचा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

त्रिधा (Tridha) ने फैंस से पूछा सवाल

त्रिधा (Tridha) ने कैप्शन में लिखा- ‘क्या आप मेरे कान 2022 के लुक को देखने के लिए उत्सुक हैं? हां या ना ??’ इस कैप्शन को देखकर फैंस एक्साइटेड हो गए हैं और अब फैंस इस सवाल का जवाब हां में दे रहे हैं। सिर्फ यही नहीं फैंस एक्ट्रेस से पूछ रहे हैं कि आप कब जा रही हैं कान में। तो वहीं फैन ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा- ‘मेरी फेवरेट एक्ट्रेस।’ तो वहीं अन्य एक ने लिखा- ‘मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं..और मैं आपको कान में जरूर देखना चाहूंगा।’

फिल्म आनंद की रीमेक बनाने की घोषणा पर लोगों ने जताई नाराजगी

शमशेरा में आएंगी नजर

त्रिधा चौधरी अब आश्रम के तीसरे सीजन में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस ने पिछले दो सीजन में बॉबी देओल के साथ इंटीमेट सीन देकर सुर्खियां बटोरी थीं। इसके अलावा एक्ट्रेस रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा में भी काम करती नजर आएंगी।

‘दबंग’ के नाम पर जैकलीन जाना चाहती थी विदेश, ED ने दिया तगड़ा झटका

Related Articles

Back to top button