Entertainment

अक्षय की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

मुंबई। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर के आखिरी में पृथ्वीराज (Prithviraj) से जुड़े उस किस्से की झलक दी गई है जिसें संभवतः फिल्म के आखिरी में दिखाया जाएगा। इस सीक्वेंस के लिए अक्षय कुमार ने अपने बाल और दाड़ी काफी बढ़ाई है और उन्हें 2 शेरों से सामना करते हुए दिखाया गया है। माना जा रहा है कि ये वही सीक्वेंस है जब पृथ्वीराज चौहान ने मोहम्मद गौरी पर बाण चलाया था।

सोनाक्षी ने कर ली सगाई, फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग

जब पृथ्वीराज (Prithviraj) ने बनाया गौरी को निशाना

कहते हैं कि पृथ्वीराज चौहान (Prithviraj) शब्दभेदी बाण चला सकते थे और गौरी उनकी इस कला की परीक्षा लेना चाहता था। दोनों आंखें फोड़ दी जाने के बाद उनसे एक विशाल घंटे पर निशाना लगाने को कहा गया था। हालांकि अपने राजकवि चंद्रवरदाई की बताई जानकारी के आधार पर पृथ्वीराज चौहान ने सीधे मोहम्मद गौरी के सीने पर निशाना लगाया और वह वहीं मर गया।

Prithviraj
Prithviraj

पृथ्वीराज को अंधा कर दिया गया था और फिर इन हालात में राजकवि चंद्रवरदाई ने पूरी दूरी डिग्री, बांये-दाहिने का हिसाब लगाकर अपने सम्राट पृथ्वीराज चौहान से कहा- चार बांस चौबीस गज, अंगुल अष्ट प्रमाण ता ऊपर सुल्तान है मत चूके चौहान। घंटे की बजाए चौहान ने सीधे सुल्तान पर बाण चलाया था। संभव है कि यही इस फिल्म का क्लाइमैक्स होगा।

ट्रेलर में फिल्म के इस सीक्वेंस की झलक दी गई है। गणना के आधार पर जख्मी हालत में दोनों आंखें फूटी होने के बावजूद पृथ्वीराज  के सटीक निशाने पर बाण चलाने का ये किस्सा बहुत मशहूर रहा है। फिल्म के ट्रेलर में इस सीक्वेंस की बहुत जरा सी झलक दी है लेकिन बावजूद इसके अक्षय का लुक देखा जा सकता है। फैंस इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

‘देसी गर्ल’ ने दिखाई अपनी ‘नन्ही परी’ की पहली झलक

Related Articles

Back to top button