Entertainment

फिल्म ब्रह्मास्त्र के गाना ‘केसरिया’ का टीजर हुआ रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। रणबीर- आलिया की शादी को लेकर हर दिन कोई न कोई नया अपडेट आ रहा है। बताया जा रहा है कि 14 अप्रैल को रणबीर और आलिया शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी की खबरों के अलावा रणबीर- आलिया अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर भी खबरों में हैं और इस बीच फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने केसरिया (Brahmastra song Kesariya) का एक टीजर शेयर किया है।

RRR समेत ये तीन फिल्में 1000 करोड़ क्लब में हुई शामिल

आरआरआर के निर्देशक अयान मुखर्जी ने फिल्म ब्रह्मास्त्र से एक टीजर पोस्टर शेयर किया है। इस वीडियो पोस्टर में रणबीर और आलिया काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में रणबीर और आलिया का माथा एक दूसरे से टिका हुआ है, वहीं रणबीर का हाथ आलिया की कमर पर है, जबकि आलिया ने रणबीर की गर्दन पर हाथ रखा है। दोनों इस पोस्टर में काफी रोमांटिकअवतार में दिख रहे हैं। वहीं बैकग्राउंड में केसरिया गाना बज रहा है, जिसे अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है।

इस टीजर पोस्टर को शेयर करते हुए अयान ने एक लंबा कैप्शन भी लिखा है। जिस में अयान ने लिखा, ‘तो ये है हमारा लव पोस्टर..। मुझे लगा कि ये सही वक्त है। इन दिनों हवा में इश्क कुछ ज्यादा है।’ इसके साथ ही केसरिया गाने को लेकर अयान ने प्रितम, अमिताभ भट्टाचार्य और अरिजीत का नाम लिखा है। वहीं आखिरी में उन्होंने रणबीर- आलिया के किरदार शिवा और ईशा लिखते हुए लिखा- लव: सबसे बड़ा हथियार।

मुनव्वर फारूकी की जिंदगी का हुआ बड़ा खुलासा

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम किरदारों में होंगे। वहीं जानकारी के मुताबिक फिल्म में नागार्जुन और शाहरुख खान भी नजर आ सकते हैं। फिल्म की रिलीज डेट कई बार टल चुकी है और अब उम्मीद है कि फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में ब्रह्मास्त्र को रिलीज किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button