Entertainment

शो ‘लॉकअप’ को मिले 6 फाइनलिस्ट

मुंबई। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ‘लॉकअप’ (Lockup) में करण कुंद्रा जेलर की भूमिका में आते रहे हैं। अब उनके साथ तेजस्वी प्रकाश वॉर्डन बनकर पहुंचीं। तेजस्वी के नाम की काफी दिनों से चर्चा थी कि वह ‘लॉकअप’ (Lockup) में करण के साथ एंट्री कर सकती हैं। करण ने तेजस्वी का स्वागत करते हुए सभी कंटेस्टेंट से कहते हैं, ‘आज आपकी वॉर्डन घर में आने वाली हैं।’ जैसे ही वह गेट से अंदर आती हैं सभी चियर करने लगते हैं। ऑल्ट बालाजी ने अपने सोशल मीडिया पेज पर इसका एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। ये सबकुछ गुरुवार को लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान दिखाया गया। जो फैन्स लाइव नहीं देख पाए वो आज के एपिसोड में देख सकते हैं।

रणवीर की फिल्म जयेशभाई जोरदार का टाइटल ट्रैक रिलीज

‘लॉकअप’ (Lockup) कंटेस्टेंट ने अनुभव किए शेयर

तेजस्वी सबसे पहले सभी कंटेस्टेंट से मिलती हैं और जेल में उनके अभी तक के अनुभवों के बारे में पूछती हैं। इसके बाद वह सभी के लिए इटैलियन खाने का इंतजाम करती हैं जो वहां पर मौजूद शेफ सभी कंटेस्टेंट को परोसते हैं। सभी के डिनर के बाद तेजस्वी बताती हैं कि शो के बचे हुए कंटेस्टेंट में से कौन-कौन फाइनल में जाएगा और किस कंटेस्टेंट का आखिरी दिन होने वाला है।

‘लॉकअप’ (Lockup) पहले सीजन के फाइलिस्ट

लॉकअप (Lockup) से सायशा शिंदे बाहर हो गई हैं। शो में अब 6 कंटेस्टेंट बचे हैं जो फाइनलिस्ट बन गए हैं। ये कंटेस्टेंट शिवम शर्मा, प्रिंस नरूला, मुनव्वर फारूकी, पायल रोहतगी, आजमा फल्लाह और अंजली अरोड़ा हैं।

Lockup
Lockup

पहले भी बाहर हुई थीं सायशा

बता दें कि इससे पहले अप्रैल के पहले हफ्ते में सायशा को बाहर कर दिया गया था। कंगना रनौत के साथ उनकी जोरदार बहस हो गई थी। शो से बाहर जाने के बाद सायशा ने कंगना से माफी मांगी और उन्हे दोबारा गेम में मौका मिला था।

एआर रहमान की बेटी खतीजा ने ऑडियो इंजीनियर संग किया निकाह

Related Articles

Back to top button