Entertainment

फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज ने रिलीज के दिन तोड़े सारे रिकॉर्ड

मुंबई। मार्वल स्टूडियो की फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ (Doctor Strange in the Multiverse of Madness) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस बिजनेस कमाल का रहा है और रिलीज डेट पर ही इस फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड बना डाला है। बेनेडिक्ट कंबरबैच स्टारर फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज-2’ डॉक्टर स्ट्रेंज-2 (Doctor Strange-2) फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में, भारत में चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

फैंस को फिल्म ‘माइकल’ का इंतजार, मेकर्स ने रिलीज किया पोस्टर

डॉक्टर स्ट्रेंज-2 (Doctor Strange-2) ने रिलीज के दिन ही बना दिया रिकॉर्ड

मजेदार बात ये भी है कि इससे पहले इस लिस्ट में जिन भी फिल्मों के नाम हैं वो सब भी मार्वल स्टूडियो की ही फिल्में रही हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी करते हुए बताया कि इस लिस्ट में डॉक्टर स्ट्रेंज-2 (Doctor Strange-2) से पहले ‘एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’, ‘स्पाइडर मैन’ और ‘एवेंजर्स एंड गेम’ जैसी फिल्में शुमार रही हैं।

Doctor Strange
Doctor Strange

Doctor Strange-2 ने पहले दिन किया इतना बिजनेस

बात करें पहले दिन के कलेक्शन की तो Doctor Strange in the Multiverse of Madness ने पहले ही दिन 27 करोड़ 50 लाख रुपये का बिजनेस किया है। फिल्म के US कलेक्शन की बात करें तो अमेरिका में फिल्म ने पहले ही दिन 36 मिलियन डॉलर की कमाई कर ली है। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म पहले ही वीकेंड में 175 अमेरिकी डॉलर तक की कमाई कर सकती है। बता दें कि फिल्म के लिए पहले ही दिन 85 US डॉलर की एडवांस बुकिंग की गई थी।

फैंस को भा रही हैं मार्वल की फिल्में

फिल्म का पहला पार्ट जबरदस्त हिट रहा था और इस पार्ट का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म की कहानी एक मार्वल कॉमिक के सुपरहीरो डॉक्टर स्ट्रेंज और उसके द्वारा गलती से उलझा दिए गए समय चक्र के बारे में है। मार्वल स्टूडियो में बनी फिल्मों की फैन फॉलोइंग भारत में काफी तेजी से बढ़ी है और अब डॉक्टर स्ट्रेंज की पहले दिन की कमाई ने दिखा दिया है कि इसका वीकेंड कलेक्श जोरदार रहने वाला है।

कंडोम बेचने पर ट्रोल हुई नुसरत भरुचा, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Related Articles

Back to top button