Entertainment

फिल्म आनंद की रीमेक बनाने की घोषणा पर लोगों ने जताई नाराजगी

मुंबई। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और दिवंगत राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) की फिल्म आनंद (Anand) की रीमेक बनाने की घोषणा गुरुवार को की गई। इसे सुनकर हिंदी सिनेमा के फैन्स खुश नहीं हैं। एनसी सिप्पी के पोते समीर राज सिप्पी फिल्म के नए वर्जन पर काम कर रहे हैं। फिल्म (Anand) की कास्ट अभी तय नहीं हुई है। ओरिजिनल फिल्म को 1971 में एनसी सिप्पी ने प्रोड्यूस किया था। मेकर्स के मुताबिक, फिल्म अभी स्क्रिप्टिंग स्टेज पर है। इसका डायरेक्टर कौन होगा, यह भी तय होना बाकी है। समीर का कहना है कि आनंद (Anand) जैसी कहानी नई पीढ़ी को सुनाई जानी चाहिए। हालांकि सोशल मीडिया पर लोग फिल्म को रीमेक करने के पक्ष में नहीं हैं।

मेकर्स बोले, अच्छे कॉन्टेंट की डिमांड है

समीर राज सिप्पी का कहना है कि आनंद (Anand) जैसी कहानियां नई जनरेशन को सुनाई जानी चाहिए। उन्होंने स्टेटमेंट में कहा, ओरिजनल फिल्म की सेंसिबिलिटी और इससे जुड़े इमोशंस को ध्यान में रखते हुए, मुझे लगता है कि ऐसी कई कहानियां फिर से सुनाए जाने की जरूरत है जो कि आज के समय में काफी रिलीवेंट हैं साथ ही अच्छे कॉन्टेंट की इतनी डिमांड है।

ईशा गुप्ता ने आश्रम 3 से पेहले बढ़ाया पारा, वायरल हो रही हॉट तस्वीरें

रीमेक सुन भड़क गए लोग

फिल्म ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया है, आनंद (Anand) के ऑफिशियल रीमेक की घोषणा हो चुकी है। उनके ट्वीट पर कई लोगों ने नेगेटिव कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा है, क्या दिवार पर हम अपना माथा फोड़ डालें। एक बेहतरीन फिल्म आनंद, बेहतरीन अदाकरी अमिताभ बच्चन और राजेश खन्ना जी, ऋषि दा का बेहतरीन निर्देशन, इसका रीमेक बनाना सही नहीं है। एक और ने लिखा है, प्लीज फिल्म बर्बाद मत कीजिए। कई लोग फिल्म को दोबारा बनाने का विरोध कर रहे हैं। वहीं कुछ का कहना है कि कल हो ना हो बन चुकी है, फिर दोबारा रीमेक बनाने की क्या जरूरत  है।

‘दबंग’ के नाम पर जैकलीन जाना चाहती थी विदेश, ED ने दिया तगड़ा झटका

Related Articles

Back to top button