CrimeDelhi

DTC की चलती बस में अचानक लगी आग

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली (Delhi) के महिपालपुर इलाके में बुधवार दोपहर डीटीसी (DTC) की चलती बस (BUS) में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया। बस चालक ने बस से कूदकर अपनी जान बचाई। बीच सड़क पर धू-धू कर जलती बस के कारण मार्ग पर जाम भी लग गया।

भाजपा पूर्व विधायक और पत्नी पर एक वृद्धा से धोखाधड़ी का आरोप

आग की लपटों की चपेट में घटनास्थल के पास स्थित एक चाय व एक कूलर की दुकान भी आ गई। चाय की दुकान में एलपीजी सिलेंडर फट गया। वहीं, कूलर की दुकान में काफी नुकसान हुआ। गनीमत रही कि हादसे में कोई व्यक्ति घायल नहीं हुआ। जिस वक्त बस में आग लगी, उसमें कोई सवारी नहीं थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं दक्षिण-पश्चिमी जिले के पुलिस उपायुक्त मनोज सी ने बताया कि आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

चालक ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

जानकारी के अनुसार, गाजीपुर डिपो की डीटीसी की रूट नंबर 534 की बस में बुधवार दोपहर 2.20 बजे आग लग गई। बस एयरपोर्ट की ओर जा रही थी। आग की सूचना पाकर मौके पर फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां पहुंचीं।इस दौरान घटनास्थल के पास स्थित एक चाय व एक कूलर की दुकान में भी आग लग गई।

सलमान खान को मिली बड़ी राहत

इस कारण छह और गाड़ियां मौके पर बुलाई गईं। कुछ देर में फायर ब्रिगेड ने बस व दुकानों में लगी आग पर काबू पा लिया।अग्निशमन कर्मी के अनुसार, प्राथमिक जांच में पता चला है कि इंजन गर्म हो जाने या शार्टसर्किट होने के कारण बस में आग लगी होगी। हादसे के वक्त बस में कोई सवारी नहीं थी। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि बस व दुकानों में लगी आग के कारण काफी देर तक इलाके में धुआं उठता रहा।

Related Articles

Back to top button