SPORTS

हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स को 8 विकेट से दी मात

नई दिल्ली। (IPL) 2022 में शनिवार को खेले गए दिन के पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 8 विकेट से हरा दिया है। (SRH) का सामने 155 का टारगेट था, जिसे टीम ने 17.4 ओवर में केवल 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया। अभिषेक शर्मा (75) टॉप स्कोरर रहे।

लगातार दो हार के बाद इस टूर्नामेंट में हैदराबाद की पहली जीत रही। वहीं, चेन्नई की ये लगातार चौथी हार है। IPL के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है, जब CSK लगातार शुरुआती चार मैच हारी हो।

हरभजन ने सूर्यकुमार को बताया खरा सोना

इससे पहले CSK ने टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए 7 विकेट पर 154 रन बनाए। मोईन अली (48) टॉप स्कोरर रहे, जबकि अंबाती रायडू ने 27 और कप्तान रवींद्र जडेजा ने 23 रन की योगदान दिया। SRH के लिए वॉशिंगटन सुंदर और टी नटराजन ने 2-2 विकेट चटकाए।

दूसरे विकेट के लिए अभिषेक शर्मा और राहुल त्रिपाठी ने 56 रन जोड़े। इस पार्टनरशिप को ड्वेन ब्रावो ने अभिषेक (75) को आउट कर तोड़ा। हालांकि इस विकेट के मिलने तक चेन्नई की हार पक्की हो चुकी थी।

अभिषेक की शानदार बैटिंग

SRH के युवा ओपनर अभिषेक शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 32 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। IPL में ये उनका पहला अर्धशतक है। उन्होंने 49 गेंदों पर75 रन की शानदार पारी खेली। मेगा ऑक्शन में अभिषेक को हैदराबाद ने 6.50 करोड़ रुपए में खरीदा था।

‘प्लेयर ऑफ द मैच’ गिल की प्रशंसा करते हुए बोले हार्दिक

पहले विकेट के लिए केन विलियमसन और अभिषेक शर्मा ने 89 रन जोड़े। इस जोड़ी ने अपनी शानदार पार्टनरशिप को SRH के लिए टारगेट को काफी आसान बना दिया। इस पार्टनरशिप को मुकेश चौधरी ने केन को आउट कर तोड़ा। वह 40 गेंदों पर 32 रन बनाकर आउट हुए।

Related Articles

Back to top button