Entertainment

शादी की सालगिरह पर सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा पर लुटाया प्यार

मुंबई। बॉलीवुड में फैशन क्वीन के नाम से मशहूर अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की आज शादी की चौथी सालगिरह (Wedding Anniversary) है। इस खास मौके पर सोनम कपूर (sonam kapoor) ने अपने पति आनंद आहूजा पर जमकर प्यार लुटाया है। सोनम कपूर(Sonam Kapoor) ने इस खास दिन पर अपने पति के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं।

इसके साथ ही सोनम ने लिखा-‘पी एनिवर्सरी आनंद आहूजा मैं हमेशा से रोमांटिक रही हूं और अब तक लिखी गई सभी प्रेम कहानियों में विश्वास करती हूं। आपने जो सपना देखा और चाहा, उन सभी अपेक्षाओं को आपने पार कर लिया है। मैं हर रोज उस सर्वशक्तिमान को धन्यवाद देती हूं जिसने मुझे दुनिया का सबसे अच्छा इंसान दिया। मेरे बेबी को बहुत सारा प्यार।’

 कुछ कहना चाहते थे, नीतू को याद आए ऋषि कपूर के आखिरी पल

फैंस सोनम और आनंद की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही सोनम के इस पोस्ट के बाद उनके प्रशंसकों के साथ-साथ बॉलीवुड की हस्तियां भी बधाई दे रही हैं। सोनम कपूर(Sonam Kapoor) और बिजनेसमैन आनंद ए आहूजा की मुलाकात साल 2014 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिये हुई थी, जिसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई। फिर ये दोस्ती प्यार में बदली और दोनों ने शादी का फैसला लिया। इसके बाद दोनों ने परिवार की सहमति से 8 मई, 2018 को शादी कर ली। सोनम और आनंद की शादी काफी चर्चा में रही थी।

सोनम और आनंद बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक है। दोनों अक्सर एक-दूसरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं और अक्सर कई मौकों पर साथ भी नजर आते हैं। इसी साल मार्च में सोनम कपूर(Sonam Kapoor) ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा भी की है।

Sonam Kapoor का वीडियो देख बोले फैन्स: ‘आपका विग लटक रहा है बहन’

Related Articles

Back to top button