Entertainment

शाहरुख के बेटे आर्यन अमेजन प्राइम वीडियो से करेंगे डेब्यू

मुंबई। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के डेब्यू को लेकर लंबे समय से इंतजार है। शाहरुख ने बताया था कि आर्यन की रुचि निर्देशन और लेखन के क्षेत्र में हैं। वह पहले ही इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की जिम्मेदारियां उठा रहे हैं। उन्हें आईपीएल (IPL) नीलामी के वक्त देखा गया। उसके बाद आईपीएल (IPL) मैच के दौरान भी स्टेडियम में पहुंचे। अब आर्यन (Aryan) को लेकर खबरें हैं कि हैं वह अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon prime video) के अगले प्रोजेक्ट के लिए निर्देशक और लेखक के तौर पर कदम रखने के लिए तायर हैं।

फैंस के सवालों से हुई परेसन नीतू

आर्यन खान (Aryan Khan)  अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon prime video) के लिए एक वेब शो डायरेक्ट करेंगे। वह इसके राइटर भी होंगे। रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन ने शो के लिए टेस्ट शूट किया है। वह काफी समय से इस शो की तैयारी कर रहे हैं। पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि आर्यन ने बीते हफ्ते मुंबई में अपने शो के लिए एक टेस्ट शूट किया था।

सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि ‘आर्यन प्रोजेक्ट के लिए राइटिंग और डायरेक्शन करेंगे। उन्होंने शुक्रवार और शनिवार को टेस्ट शूट को पूरा किया। अपनी क्रू की तैयारी के लिए आर्यन चाहते थे कि शूटिंग शुरू करने से पहले सभी को एक साथ लाकर प्रोजेक्ट समझाया जाए। वह अभी तक बिना टाइटल वाले इस शो के लिए बहुत उत्साहित हैं और प्री-प्रोडक्शन पर काम शुरू कर दिया है। वे जल्द ही शूटिंग की तारीखें तय करेंगे।‘

फिल्म ‘जर्सी’ की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, जाने क्या है नई तारीख

आर्यन खान (Aryan Khan) के पास रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की फीचर फिल्म करेंगे। अभी तक उनके प्रोजेक्ट के विषय के बारे में जानकारी नहीं है।

Related Articles

Back to top button