SPORTS

‘IWL’ में सेतु एफसी ने ओडिशा को 4-0 से दी मात

नई दिल्ली। सेतु एफसी (Sethu FC) ने गुरुवार को कैपिटल स्टेडियम में स्पोर्ट्स ओडिशा (Odisha) को 4-0 से हराकर भारतीय महिला लीग (IWL) में लगातार छठी जीत हासिल की।

दुर्गा के दो गोलों की बदौलत चेन्नई की टीम के लिए पूरे अंक सुनिश्चित किए और लीग तालिका में शीर्ष स्थान पर अपनी स्थिति और मजबूत की।

17 मई को राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता का चयन ट्रायल होगा आयोजित

केन्याई फारवर्ड एलिजाबेथ ने खेल के चौथे मिनट में ही सेतु एफसी (Sethu FC) को शुरुआती बढ़त दिला दी। रेणु दाहिनी ओर से एक क्रॉस लेकर आई जिसे एलिजाबेथ ने नेट में भेजने में कोई गलती नहीं की। कार्तिका ने मैच के पांचवें मिनट में हेडर के जरिए गोल कर सेतु की बढ़त दोगुनी कर दी।

सेतु एफसी (Sethu FC) ने मैच के 8 मिनट में

सेतु एफसी (Sethu FC) ने मैच के 8 मिनट में ही 3-0 से बढ़त बना ली। इस बार मिडफील्डर दुर्गा ने ओडिशा (Odisha) के बॉक्स के अंदर से एख बेहतरीन गोल किया। आधे घंटे में ही दुर्गा ने मैच में अपना दूसरा गोल करते हुए सेतु एफसी (Sethu FC) को 4-0 से आगे कर दिया।

DC के तेज गेंदबाज खलील ने टी-20 क्रिकेट में पूरे किये 100 विकेट

ब्रेक के बाद, ओडिशा (Odisha) बेहतर पक्ष लग रहा था। उन्होंने कुछ मौके भी बनाए लेकिन सेतु एफसी (Sethu FC) को डिफेंस को भेद नहीं पाए और मैच की अंतिम सीटी बजने तक अपने 4-0 की बढ़त बरकरार रखी और मैच अपने पक्ष में कर लिया।

‘IPL’ में सर्वाधिक प्लेयर ऑफ द मैच जीतने वाले तीसरे खिलाड़ी बने वार्नर

Related Articles

Back to top button