Entertainment

शो कॉफी विद करण में एक साथ सारा और जाह्नवी आएँगी नजर

मुंबई। करण जौहर (Karan Johar) का पॉपुलर शो कॉफी विद करण (Show Koffee With Karan) का 7वां सीजन आ रहा है।  शो के शुरुआत में दरअसल 2 एक्ट्रेसेस आने वाली हैं। वो और कोई नहीं बल्कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) हैं। ये दोनों एक्ट्रेसेस ना सिर्फ बॉलीवुड की यंग और टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं बल्कि बेस्ट फ्रेंड्स भी हैं। अब ये तो सब जानते ही हैं कि जब भी 2 एक्ट्रेसेस साथ में आती हैं तो खुलासों के साथ-साथ खूब मजा भी आता है।

रोहित ने फिल्म ‘सर्कस’ का फर्स्ट लुक किया पोस्ट, बताई रिलीज डेट

सारा और जाह्नवी (Sara and Jhanvi)

अब जिन एक्ट्रेसेस की हम बात कर रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सारा और जाह्नवी (Jhanvi) साथ में शो में आएंगे और कॉफी पीते हुए खूब मस्ती करेंगे। बता दें कि सारा (Sara) और जाह्नवी (Jhanvi)  काफी अच्छी दोस्त हैं। दोनों साथ में छुट्टियों पर भी जाते हैं। दोनों ने फ्रेंडशिप डे पर एक-दूसरे को लेकर भी पोस्ट किए थे। इसके साथ ही दोनों करण जौहर के भी करीब हैं। तो देखते हैं कि अब ये दोनों साथ में क्या करती हैं।

Sara, Jhanvi
Sara, Jhanvi

सारा और जाह्नवी (Sara and Jhanvi) पहले भी आ चुकी हैं शो में

वैसे बता दें कि इससे पहले भी दोनों एक्ट्रेसेस शो में आ चुकी हैं। हालांकि सारा, पिता सैफ अली खान के साथ आई थीं और जाह्नवी भाई अर्जुन कपूर के साथ। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के इस एपिसोड की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।

वैसे इन दोनों के अलावा और भी कई स्टार्स के नाम सामने आए हैं जैसे वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रश्मिका मंदाना, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार भी इस शो में शामिल हो सकते हैं।

बता दें कि कॉफी विद करण का 7वां सीजन डिज्नी प्ल्स हॉटस्टार पर आएगा। दरअसल, करण ने कुछ दिनों पहले एक पोस्ट किया था और बताया था कि ये शो अब खत्म हो रहा है। सभी इस बात को सुनकर शॉक्ड हो गए थे क्योंकि इसे काफी पसंद किया जाता है। लेकिन फिर करण ने दूसरा पोस्ट किया और बताया कि ये शो टीवी से एंड और डिज्नी प्ल्स हॉटस्टार पर आएगा।

शादी की सालगिरह पर सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा पर लुटाया प्यार

Related Articles

Back to top button