Entertainment

सलमान की एक्ट्रेस रिमी भी नहीं करना चाहती शादी, बोली…

मुंबई। रिमी सेन (Rimi Sen) जिनका असली नाम सुभामिता सेन (Subhamita Sen) है, उन्होंने हंगामा से हिंदी डेब्यू किया था। रिमी बागबान, धूम और दीवाने हुए पागल जैसी फिल्मों में नजर आईं। ‘क्योंकि’ फिल्म में वह सलमान खान की हिरोइन का रोल भी निभा चुकी हैं। कुछ वक्त से वह सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं। अब एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ राज खोले हैं। उन्होंने बताया कि फिल्में क्यों छोड़ दी थीं। साथ ही शादी पर भी बात की।

मिल रहे थे एक से ऑफर्स

रिमी सेन (Rimi Sen) ने ईटाइम्स से बातचीत में बताया कि 10 साल से वह कहां गायब थीं। रिमी (Rimi) बताती हैं, मेरा फिल्म इंडस्ट्री से मोह भंग हो गया था। मुझे एक से ऑफर्स मिल रहे थे। सारे कॉमेडी रोल ही मिल रहे थे। कुछ रिमी बताती हैं कि उनकी कुछ फिल्में नहीं चलीं इसके बाद उन्होंने लगा कि कुछ वक्त के लिए दूरी बना लेनी चाहिए।

Rimi

स्वेदस के लिए दिया था ऑडिशन

रिमी (Rimi) ने बताया कि उन्होंने स्वदेस और मुन्नाभाई एमबीबीएस जैसी फिल्मों के लिए भी ऑडिशन दिए थे। लेकिन बात नहीं बनी। हालांकि रिमी ने यह भी बताया कि इस बीच पैसों को लेकर दिक्कत नहीं हुई क्योंकि उन्होंने इसे अच्छी तरह प्लान कर रखा था।

उर्फी ने ब्लैक मोनोकनी पहन कर ढाया कहर, कही ये बात

बोलीं- ब्रेकअप स्ट्रेस देते हैं

जब रिमी (Rimi) से पूछा गया कि क्या वह शादी नहीं करेंगी? इस पर उन्होंने जवाब दिया, 25-26 साल तक आपको शादी और पार्टनर की जरूरत लगती है। लेकिन जिंदगी के इस मोड़ पर, मुझे लगता है कि भले ही आप अपना 100 परसेंट दो, लोग आते और जाते रहते हैं। दोस्ती के ब्रेकअप भी बहुत स्ट्रेस देते हैं। इसलिए मैं जानबूझकर मर्दों और रिलेशनशिप्स से दूर रखती हूं।

बाहुबली-2 का रिकॉर्ड तोड़ने के करीब पहुंची KGF Chapter 2

Related Articles

Back to top button