Entertainment

‘लॉकअप’ से सायशा हुई बाहर, मुनव्वर ने कहा…..

मुंबई। कंगना रनौत होस्टेड रियलिटी टीवी शो ‘Lock Up’ के हालिया एपिसोड में सायशा (Saisha) को एविक्ट कर दिया गया। शुक्रवार के एपिसोड में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने बताया कि वोटिंग के आधार पर सायशा (Saisha) को एलिमिनेट कर दिया गया है। करण कुंद्रा ने शो में अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश का स्वागत किया और जब तेजो शो में वॉर्डेन बनकर आईं तो करण कुंद्रा ज्यादातर वक्त ब्लश करते दिखाई पड़े।

उर्फी जावेद ने बदली अपने नाम की स्पेलिंग

सायशा (Saisha) को नहीं मिला ईविल लॉकेट

करण कुंद्रा ने बताया कि तेजस्वी उन सभी खिलाड़ियों को ईविल लॉकेट देंगी जो फिनाले तक पहुंच पाने में कामयाब रहे हैं। कुछ देर तक कंटेस्टेंट्स को परेशान करने के बाद तेजस्वी ने सभी को लॉकेट बांट दिए लेकिन सायशा शिंदे को लॉकेट नहीं दिया। सायशा शिंदे को तेजस्वी प्रकाश ने बताया कि उन्हें सबसे कम वोट मिले हैं।

Saisha
Saisha

सायशा (Saisha) पहले भी हो चुकी हैं एलिमिनेट

बता दें कि इससे पहले सायशा शिंदे कंगना रनौत से भिड़कर एलिमिनेट हो गई थीं और फिर उन्हें दोबारा वापस लाया गया था। सायशा ने शो में आने के बाद कंगना रनौत से माफी मांगी थी और उन्हें करणवीर बोहरा के साथ ही शो में वापस लाया गया था। एलिमिनेट किए जाने के बाद सायशा बहुत ज्यादा निराश नहीं दिखीं बल्कि उन्होंने चेहरे पर मुस्कान लिए इस एलिमिनेशन को स्वीकार किया।

Saisha
Saisha

मुनव्वर (Munawwar) ने कहा- आई लव यू

सायशा (Saisha) ने इस प्लेटफॉर्म का शुक्रिया अदा किया और अपने को-कंटेस्टेंट्स को भी थैंक्स कहा। इसके बाद सायशा ने शो के हर कंटेस्टेंट को गले लगाया और फिर जब उन्होंने मुनव्वर (Munawwar) को हग किया तो मुनव्वर ने सायशा से कहा- आई लव यू। जवाब में सायशा ने कहा कि वह भी उनसे प्यार करती हैं। बता दें कि शो में सायशा ने मुनव्वर के प्रति अपनी फीलिंग्स एक्सेप्ट की थीं।

शहनाज मीडिया के सामने किस करके हुई ट्रोल

Related Articles

Back to top button