Entertainment

साई ने अपने जन्मदिन पर अपकमिंग फिल्म गार्गी का पोस्टर किया साझा

मुंबई। साउथ अभिनेत्री साई पल्लवी (Sai Pallavi) आज यानी 9 मई को अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। अपने जन्मदिन के खास मौके पर साई पल्लवी (Sai Pallavi) ने अपनी नई फिल्म की घोषणा की है। अपनी अपकमिंग फिल्म गार्गी (gargi) का एलान करते हुए एक्ट्रेस ने कई भाषाओं में फिल्म के फर्स्ट-लुक के पोस्टर भी साझा किए।

लॉकअप की सक्सेस पार्टी मुनव्वर के साथ दिखी उनकी गर्लफ्रेंड

फिल्म रिची फेम गौतम रामचंद्रन द्वारा लिखित और निर्देशित है। हालांकि, फिल्म को लेकर अभी तक ये साफ नहीं है कि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर।

gargi, Sai Pallavi
gargi, Sai Pallavi

अपनी इस फिल्म की घोषणा करते हुए साई पल्लवी (Sai Pallavi) ने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि वह इस फिल्म के बारे में बात करने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रही थीं।

फिल्म के मेकिंग वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए साई साई पल्लवी (Sai Pallavi) ने लिखा, “मैंने इस फिल्म के बारे में बात करने के लिए महीनों इंतजार किया, और आखिरकार !!! मेरे जन्मदिन टीम ने इसे रिलीज करने का फैसला किया है। पेश है गौतम रामचंद्रन की गार्गी।

फिल्म  की बात करें तो यह फिल्म एक ऐसी महिला के बारे में है जो न्याय के लिए लड़ रही है। यह फिल्म संयुक्त रूप से रविचंद्रन रामचंद्रन, ऐश्वर्या लेक्षी, थॉमस जॉर्ज और गौतम रामचंद्रन द्वारा निर्मित है।

वहीं, संगीतकार गोविंद वसंता, छायाकार सरयंती प्रेमकृष्ण अक्कट्टू और संपादक शफीक मोहम्मद अली तकनीकी दल का हिस्सा हैं। साईं पल्लवी को आखिरी बार श्याम सिंघा रॉय में देखा गया था। इस तेलुगु फिल्म में उनके अभिनय को काफी सहारा गया था।

शहनाज मीडिया के सामने किस करके हुई ट्रोल

Related Articles

Back to top button