Entertainment

आलिया-रणबीर की शादी पर राखी का रिएक्शन हुआ वायरल

मुंबई। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) काफी समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अब कहा जा रहा है कि दोनों इसी महीने अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इस पर रिएक्ट किया और कहा कि वो दोनों की शादी की खबर से बहुत खुश हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वो आलिया के साथ बैग में बैठ कर दहेज के रूप में जा रही हैं। राखी (Rakhi) का यह रिएक्शन सोशल मीडिया (social media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

कटरीना कैफ सेफ, फोटो की शेयर

राखी ने कहा, “आलिया के लिए ये साल कितना अच्छा है। ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘RRR’ सुपरहिट हो गई और अब वो शादी कर रही हैं। वाओ..हॉलीवुड जा रही हैं और दहेज में मैं जा रही हूं। मैं आलिया के बैग में बैठ जाऊंगी।

आलिया के अंकल ने हाल ही में कंफर्म किया है कि कपल की वेडिंग फेस्टिविटीज 14 अप्रैल से शुरू हो जाएंगी। दोनों की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज और ग्रैंड शादी चेंबूर स्थित ‘RK हाउस’ में होगी। 3-4 दिन की सेरेमनी के बाद कपल पंजाबी रीति रिवाज से 17 अप्रैल को शादी करेंगे।

फिल्म ब्रह्मास्त्र के गाना ‘केसरिया’ का टीजर हुआ रिलीज

रणबीर और आलिया की इस ग्रैंड वेडिंग में फिल्म इंडस्ट्री से कई सारे सेलेब्स के आने की संभावना है। इसमें डायरेक्टर संजय लीला भंसाली, करण जौहर, जोया अख्तर, एक्टर वरुण धवन, उनके भाई रोहित धवन, डिजाइनर मसाबा गुप्ता, दीपिका पादुकोण और रणबीर-आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर अयान मुखर्जी का नाम भी शामिल है।

सूत्रों के मुताबिक, आलिया ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को भी अपनी शादी में इनवाइट किया है। वहीं कपल के करीबी अर्जुन कपूर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और अनुष्का रंजन भी इस शादी में शामिल होंगे।

मुनव्वर फारूकी की जिंदगी का हुआ बड़ा खुलासा

रणबीर और आलिया 4 साल से ज्यादा समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों एक-दूसरे के परिवारों के साथ अच्छी बॉन्डिंग भी शेयर करते हैं। रणबीर की मां नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी, आलिया को काफी पसंद करती हैं और अक्सर अपने सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर पोस्ट में प्यार बरसाती रहती हैं। रणबीर को अक्सर आलिया की बहन शाहीन भट्ट और मां सोनी राजदान के साथ चिल करते भी देखा जाता है।

Related Articles

Back to top button