Entertainment

15 दिन बाद राजू श्रीवास्तव को आया होश

मुंबई। राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के तमाम फैंस के लिए राहत की खबर सामने आई है। राजू को आज सुबह होश आ गया है। राजू बीते 15 दिनों से AIIMS में भर्ती हैं। डॉक्टर्स की टीम उनके हर पल को मॉनिटरिंग कर रही है। हर किसी को उम्मीद थी कि राजू ठीक हो जाएंगे। हर कोई राजू के सेहतमंद होने की दुआएं कर रहा है और अब राजू को आखिरकार होश आ गया है।

राजू (Raju Srivastava) को आया होश

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के PRO और एडवाइजर अजीत सक्सेना कॉमेडियन की सेहत के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया- ‘राजू श्रीवास्तव को सुबह 8:10 बजे होश आ गया है।’ राजू के होश में आने से कॉमेडियन के परिवार के चेहरों की मुस्कान लौट आई है। राजू के तमाम फैंस जो उनके जल्दी सेहतमंद होने की दुआएं कर रहे थे, उन्होंने भी अब राहत की सांस ली है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, राजू को सुबह 8: 10 बजे होश आया। इसके बाद 9 बजे डॉक्टर्स की टीम ने राजू की कंडीशन को भी चेक किया।

WhatsApp को बड़ा झटका, दिल्ली HC ने प्राइवेसी पॉलिसी की जांच पर रोक से किया इनकार

बीते दिन डॉक्टर्स ने बताया था कि राजू के ब्रेन की तीन नसों में से एक नस अभी भी ब्लॉक है और इसका इलाज चल रहा है। राजू के इलाज के लिए डॉक्टर्स न्यूरोफिजियोथेरेपी की मदद ले रहे हैं।

यह भी बताया गया कि राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की मानसिक कंडीशन में सुधार लाने के लिए डॉक्टर्स उन्हें अमिताभ बच्चन की आवाज सुना रहे हैं। अमिताभ बच्चन के शोज और परफॉर्मेंस की वॉयस रिकॉर्डिंग राजू को सुनाई जा रही है। राजू के इलाज में डॉक्टर्स भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। उन्हें बेस्ट ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। डॉक्टर्स की मेहनत और फैंस की दुआएं रंग ला रही हैं। राजू श्रीवास्तव को 15 दिन बाद होश आ गया है।

Related Articles

Back to top button