Entertainment

राजनाथ ने फिल्म ‘मेजर’ का स्लोगन ‘जान दूंगा देश नहीं’ का किया अनावरण

मुंबई। देश की सच्ची घटना पर आधारित फिल्म ‘मेजर’ (Major) की टीम ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defence Minister Rajnath Singh) से मुलाकात की और उन्हें फिल्म का ट्रेलर दिखाया। फिल्म मेजर के निर्देशक शशि किरण टिक्का और अभिनेता अदीवी शेष (Adivi Sesh) ने रक्षा मंत्री को फिल्म  का ट्रेलर दिखाया।

मुनव्वर ने जीता शो ‘लॉकअप’, जाने क्या मिला इनाम

इस दौरान राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने फिल्म का स्लोगन ‘जान दूंगा देश नहीं’ (#JaanDoongaDeshNahi) का अनावरण  किया। फिल्म में मुंबई के ताज होटल  पर हुए 26/11 आतंकवादी हमले की कहानी को दिखाया गया है। रक्षा मंत्री ने फिल्म निर्माताओं के प्रयासों  के लिए टीम की सराहना की। उन्होंने भारत के एक वीर नायक की कहानी प्रस्तुत  करने के लिए शशि किरण टिक्का और अदिवी शेष को बधाई दी।

Rajnath, Major

जानकारी के अनुसार, फिल्म के निर्माता जल्द ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) और उनके परिवार के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन  करेंगे। फिल्म का ट्रेलर नौ मई को रिलीज किया जाएग  और यह फिल्म तीन जून को हिंदी, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में सिनेमाघरों  में रिलीज होगी। फिल्म ‘मेजर’ (Major) में अभिनेता मेजर संदीप  उन्नीकृष्णन (Sandeep Unnikrishnan) का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण दक्षिण भारतीय अभिनेता महेश  बाबू के प्रोडक्शन हाउस में हुआ है। अदिवी शेष, शोभिता  धूलिपाला, शशि किरन, सई मांजरेकर, मुरली शर्मा, रेवती और प्रकाश राज ने फिल्म में अभिनय किया है।

बात फिल्म मेजर (Major) की बात करें तो यह सच्ची घटनाओं पर आधारित है, साथ ही यह दर्शाती है कि कैसे वास्तविक जीवन के नायक मेजर संदीप उन्नीकृष्णन ने शहीद होने से पहले 26 नवंबर, 2011 को मुंबई के ताजमहल पैलेस होटल में आतंकवादी हमले में बंधकों जान बचाई। राजनाथ सिंह ने फिल्म के स्लोगन का अनावरण किया। तिरंगे फॉन्ट में ‘जान दूंगा देश नहीं’ शब्द एक शुद्ध सफेद कैनवास पर सेट किया गया था। ये स्लोगन संदीप उन्नीकृष्णन का फाइंडमेटल फिलोसॉफी था। यह स्लोगन उनके स्पिरिट और इमोशन को हाइलाइट करते हैं और वे इसी नजरिए से जिंदगी को जीते थे। उनके लिए उनका देश सबसे पहले आता था।

Rajnath, Major
Rajnath, Major

बातचीत के दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने उनके प्रयासों के लिए टीम की सराहना की। उन्होंने भारत के एक वीर नायक की कहानी प्रस्तुत करने के लिए शशि किरण टिक्का और अदिवी शेष को बधाई दी। फिल्म के निर्माता जल्द ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) और उनके परिवार के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन करेंगे।

गौरतलब है कि फिल्म के दर्शकों के बीच काफी एक्साइटमेंट है और सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर कई हैशटैग ट्रेंड हो चुके हैं।

Mother’s Day: बॉलीवुड की ये फिल्में दिखाती है मां का सशक्त रूप

Related Articles

Back to top button