SPORTS

‘प्लेयर ऑफ द मैच’ गिल की प्रशंसा करते हुए बोले हार्दिक

नई दिल्ली। सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने एक बार फिर गुजरात टाइटंस (GT) के लिए बड़ा स्कोर करते हुए पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ टीम को छह विकेट से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

इंटर सर्विसेज कबड्डी चैंपियनशिप में आर्मी रेड ने एयरफोर्स को दी मात

गिल ने दिल्ली कैपिटल्स(DC) के खिलाफ पिछले मैच में भी 46 गेंदों में 84 रन बनाए और पंजाब के खिलाफ मैच में उन्होंने 59 गेंदों में 96 रन बनाए और इसके लिए उन्हें ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ का पुरस्कार मिला। गिल ने आईपीएल 2022 में अब तक तीन पारियों में 60 की शानदार औसत और 166.66 की स्ट्राइक रेट से 180 रन बनाए हैं और उनके कप्तान हार्दिक पांड्या ने उनके इस प्रदर्शन पर खुशी जताते हुए कहा कि वह अपनी बल्लेबाजी से हर किसी को अपनी मौजूदगी के बारे में बता रहे हैं।

हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद कहा, गिल हर किसी को बता रहा है कि वह वहां है। पंजाब किंग्स के खिलाफ जीत का श्रेय साईं सुदर्शन को भी जाता है।

190 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस के लिए शुभमन गिल और साई सुदर्शन ने दूसरे विकेट के लिए 101 रनों की साझेदारी की, लेकिन पंजाब किंग्स के गेंदबाजों ने वापसी की और गुजरात को अंतिम ओवर की आखिरी दो गेंदों पर जीत के लिए 12 रनों की जरूरत थी, जहां राहुल तेवतिया ने दो बड़े छक्के लगाकर असंभव जीत हासिल की।

फुटबॉल मैच में स्कूल ऑफ एनवायर्नमेंटल स्टडीज ने दर्ज की जीत

हार्दिक पांड्या ने कहा, जिस तरह के उतार-चढ़ाव होते हैं, मुझे लगता है कि अब मुझे इसकी आदत हो गई है। यह पंजाब का मैच था और इस तरह की हार के बाद मुझे उनके साथ सहानुभूति है।

आईपीएल 2022 की शुरुआत से पहले कप्तान हार्दिक पांड्या की फिटनेस को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही थीं कि क्या वह खेलेंगे क्योंकि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के बाद से कोई प्रतिस्पर्धी मैच नहीं खेला था। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हर कोई सोच रहा था कि क्या पंड्या गेंदबाजी करेंगे या केवल अपनी फ्रेंचाइजी के लिए बल्लेबाज के रूप में खेलेंगे, लेकिन बड़ौदा के खिलाड़ी ने तीनों मैचों में चार ओवर का अपना पूरा कोटा फेंका और दो विकेट भी लिए।

पांड्या ने कहा, शरीर ठीक से मुकाबला कर रहा है। मैं स्पष्ट रूप से मेहनत कर रहा हूं। जैसे-जैसे और मैच आएंगे, मैं बेहतर होता जाऊंगा।

लगातार तीन मैच जीतने के बाद हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस तीन मैचों में तीन जीत के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है और अब उनका सामना सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद से होगा।

Related Articles

Back to top button