Entertainment

पॉप सिंगर ब्रिटनी तीसरी बार बनेंगी माँ

मुंबई। हॉलीवुड की मशहूर पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स  (britney spears) एक फिर प्रेग्नेंट (Pregnant) हैं। 40 साल की पॉप सिंगर ने सोशल मीडिया के जरिये फैंस के साथ इस खुशखबरी को शेयर करते हुए लिखा-‘मैंने अपनी माउ ट्रिप के लिए काफी वजन कम किया था, शायद वापस बढ़ाने के लिए। मैं सोच रही थी कि मेरे पेट को क्या हुआ? मेरे हस्बेंड ने कहा कि तुम फूड प्रग्नेंट हो, तो मैंने प्रेगनेंसी टेस्ट कराया…और मैं प्रेगनेंट हूं।’अपने पोस्ट में ब्रिटनी ने पेरीनेटल डिप्रेशन से जूझने को लेकर भी जानकारी दी।

रणबीर को शादी से पहले संजय दत्त ने दे डाली सलाह

उन्होंने लिखा- ‘ये मुश्किल है, क्योंकि जब मैं प्रेगनेंट थी, मुझे पेरिनेटल डिप्रेशन था। मैं कहना चाहूंगी कि ये एकदम हॉरिबल है। महिलाएं पहले इसके बारे में बात नहीं करती थीं… अगर कोई प्रेगनेंट महिला इस बारे में बात करती थी तो बहुत से लोग इसे गलत मानते थे, लेकिन अब महिलाएं इसके बार में रोज बात करती हैं।’

ब्रिटनी के इस पोस्ट के बाद उनके तमाम चाहनेवाले उनके इस पोस्ट के जरिये उन्हें बधाई दे रहे हैं और साथ ही उन्हें अपना ख्याल रखने की सलाह भी दे रहे हैं। गौरतलब हैं, ब्रिटनी ने पहली शादी एक्टर और कॉमेडियन जेसन अलेक्जेंडर से शादी की थी। लेकिन यह रिश्ता कुछ दिनों में खत्म हो गया । इसके बाद ब्रिटनी ने 2004 में केविन फेडरलाइन से दूसरी शादी की थी, जिनसे उनको दो बच्चे – सीन प्रेस्टन और जेडेन जेम्स हैं। साल 2007 में ब्रिटनी और केविन अलग हो गए।

फिल्म ‘जर्सी’ पर लगा स्क्रिप्ट चोरी का आरोपho

इसके बाद से ब्रिटनी अपने मंगेतर सैम असगरी संग रिलेशनशिप में है।रिपोर्ट्स के अनुसार, ब्रिटनी स्पीयर्स और सैम असगरी की पहली मुलाकात साल 2016 में म्यूजिक वीडियो के सेट पर मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों एक -दूसरे को डेट करने लगे। बीते पांच साल से रिलेशनशिप में हैं और साल 2021 के सितंबर में दोनों ने अपनी सगाई की घोषणा की थी। वहीं अब ब्रिटनी और सैम असगरी अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार एवं उत्साहित हैं।

Related Articles

Back to top button