Entertainment

पूनम पांडे ने शिवम को किया kiss, जाने क्या है पूरा मामला

मुंबई। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो लॉकअप (show lockup) इन दिनों खूब चर्चा में है। शो को जबरदस्त रिएक्शन मिल रहा है। शो में एक से बढ़कर एक कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट हैं। पूनम पांडे (Poonam Pandey) भी इस शो का हिस्सा हैं। पूनम हर दूसरे दिन कुछ न कुछ बवाल करती रहती हैं। अब हाल ही में पूनम ने शिवम शर्मा (Shivam Sharma) को किस कर दिया। दरअसल, हुआ कुछ यूं कि पूनम और शिवम एक-दूसरे के साथ मजाक कर रहे थे। शिवम, पूनम के पास जाते हैं और कहते हैं कि मैं कितना खुशनसीब हूं कि मैं आपके पास बैठ रहा हूं। वह फिर पूनम को उन्हें किस करने के लिए कहते हैं। पूनम फिर उन्हें गाल में किस कर देती हैं।

शिवम हैरान हो जाते हैं और कहते हैं, ‘आज गाल नहीं धोने वाला। मैं महंगा आदमी हो गया, हमारा रेट बढ़ गया है। सब जलेंगे अब मुझसे।’

कंगना के शो ‘लॉकअप’ में सायशा की हुई वापसी

बता दें कि पिछले हफ्ते पूनम का नाम चार्जशीट में आ गया था। पूनम ने शो से बाहर होने से खुद को बचाने के लिए फैंस के सामने एक बड़ी अपील की थी। पूनम ने कहा था, हैल्लो, हैल्लो जो भी सुन रहा है, इस चार्ज शीट से मुझे बचा लो। मैं भगवान की कसम खाती हूं तुम लोगों को इतना मस्त सरप्राइज, ऑन कैमरा लाइव दूंगी पूनम पांडे स्टाइल में। तुम लोग मुझे वोट देकर बचाओ और फिर देखो इस जेल में क्या होता है।

पूनम की इस शर्त से फैंस काफी खुश हुए। इतना ही नहीं पूनम को सबसे ज्यादा वोट्स मिले। सभी इससे काफी हैरान हुए थे। पूनम ने भी फिर फैंस को थैंक्यू कहा। पूनम ने फिर अपना वादा पूरा करते हुए टी शर्ट निकाल ली थी। हालांकि उन्होंने इनरवियर पहना हुआ था।

कंगना के शो लॉकअप में मचा कॉन्ट्रोवर्शियल धमाल

बता दें कि लॉकअप शो को काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। एकता कपूर ने इस शो को प्रोड्यूस किया है। इसके अलावा शो ने कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए हैं। दरअसल, हाल ही में करण कुंद्रा और एकता साथ में नजर आए। करण कुंद्रा शो में जेलर का काम कर रहे हैं। तो इस दौरान एकता से पूछा गया कि शो के सक्सेस का क्रेडिट आप किसे देंगे तो उन्होंने कहा, जेलर से पूछो, इसने और कंगना ने किया है जो भी किया है।

Related Articles

Back to top button