Entertainment

सलमान के हमशक्ल को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जाने क्या है पूरा मामला

मुंबई। सेलेब्स जितना सुर्खियों में रहते हैं, उनके हमशक्ल (lookalike) भी उतना ही चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) के हमशक्ल (lookalike) चर्चा में आ गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लखनऊ पुलिस ने सलमान खान (Salman Khan) के डुप्लीकेट को सड़कों पर शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

सोनाक्षी ने कर ली सगाई, फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग

कहा जा रहा है कि सलमान खान (Salman Khan) के डुप्लीकेट बीच सड़क पर कही भी रील्स बनाना शुरू कर देते हैं। उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है और ऐसे में ट्रैफिक जाम हो जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ सलमान खान (Salman Khan) के डुप्लीकेट ने बीच सड़क पर रील बनाना शुरू कर दिया और पुलिस ने आकर उन्हें हिरासत में ले लिया।

सलमान खान (Salman Khan) के डुप्लीकेट (lookalike) शख्स घंटाघर की सड़कों पर रील बना रहा था, इसक वजह से वहां पर लोगों की भीड़ लग गई। इस भीड़ की वजह से जाम लग गया और लोगों को आने-जाने में परेशानी होने लगी। इसके बाद वहां पहुंची लखनऊ पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया और धारा 151 के तहत चालान भी काट दिया।

सलमान खान (Salman Khan) के इस डुप्लीकेट (lookalike) के साथ ये पहली बार नहीं है, जब उन्होंने ऐसी हरकत की है। इससे पहले भी वह सड़कों पर रील बनाकर लोगों को परेशान कर चुके हैं। इसी वजह से लोगों ने इस बार तंग आकर डुप्लीकेट सलमान खान (Salman Khan) के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

डुप्लीकेट सलमान खान (Salman Khan) को देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है। उनकी फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है। डुप्लीकेट सलमान के यूट्यूब पर एक लाख 67 हजार फॉलोअर्स हैं और वह अक्सर वीडियो बनाकर शेयर करते रहते हैं

शहनाज मीडिया के सामने किस करके हुई ट्रोल

Related Articles

Back to top button