NATIONALDelhiPOLITICS

प्रधानमंत्री ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को वर्चुअली किया संबोधित

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के 42वें स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बुधवार को पार्टी कार्यकर्ताओं (workers) को संबोधित करते हुये कहा कि यह अमृत-काल भाजपा (BJP) के हर कार्यकर्ता के लिए कर्तव्य-काल है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वर्चुअल माध्यम से पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये कहा, “ इस अमृत-काल में भारत की सोच आत्मनिर्भरता की है, लोकल को ग्लोबल बनाने की है, सामाजिक न्याय और समरसता की है। इन्हीं संकल्पों को लेकर एक विचार-बीज के रूप में हमारी पार्टी की स्थापना हुई थी। इसलिए यह अमृत काल भाजपा के हर कार्यकर्ता के लिए कर्तव्य काल है।”

सीएम धामी ने GMS रोड से घंटाघर तक निकाली BJP की शोभा यात्रा

अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि मैं देश और दुनिया भर में फैले भाजपा के प्रत्येक सदस्य को बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं। कश्मीर से कन्याकुमारी, कच्छ से कोहिमा तक भाजपा ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ के संकल्प को निरंतर सशक्त कर रही है।

उन्होंने कहा कि मेरी प्रार्थना है कि मां स्कंदमाता का आशीर्वाद देशवासियों पर, भाजपा के प्रत्येक कर्मठ कार्यकर्ता और प्रत्येक सदस्य पर हमेशा बना रहे।

हाईकोर्ट ने जारी किया नोटिस, नगर विकास मंत्री से मांगा जवाब

अपने स्थापना दिवस पर भाजपा 7 अप्रैल से 20 अप्रैल तक देश भर में सामाजिक न्याय के मुद्दे पर कार्यक्रम आयोजित करने जा रही है। इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ता नरेन्द्र मोदी सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में ब्लॉक और जिला स्तर पर जागरूकता अभियान चलाने जा रहे हैं। वहीं 14 अप्रैल को बीआर अंबेडकर जयंती के उपलक्ष्य में पार्टी कई कार्यक्रम आयोजित करने जा रही है।

उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी की स्थापना 6 अप्रैल, 1980 को की गई थी।

Related Articles

Back to top button