HealthLucknowUTTAR PRADESH

भारत की विश्वसनीय कंपनी बन रही पेस्ट सेफ इनिशियल

लखनऊ। बरसात के मौसम में लोगों को मच्छर, कॉकरोच और बरसाती कीड़ों का सामना करना पड़ता है। जिनके काटने से लोगों को मलेरिया, डेंगू समेत अन्य कई बीमारियां उत्पन्न होने की आशंका बनी रहती है। इन समस्याओं को देखते हुए पेस्ट्स सेफ इनिशियल (Pest Safe Initial) प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने बाजार में कई तरह की कीट नाशक दवाएं उतारी हैं। जो लोगों के लिए काफी लाभकारी साबित हो रही हैं।

कंपनी देश में 20 वर्षों से अधिक अनुभव के साथ कीट नियंत्रण सेवाओं को लोगों की सुविधा के लिए शुरू किया है। यह कीटनाशक दवा उत्तर प्रदेश, दिल्ली, हरियाणा, उत्तराखंड, राजिस्थान समेत अन्य राज्यों में उपलब्ध है।

कंपनी के रीजनल हेड  नितिन चौहान बताते हैं कि उन्नत उपकरणों और नई पीढ़ी की तकनीकों के साथ रोडेंट सॉल्यूशन, कॉकरोच सॉल्यूशन, एंट्स सॉल्यूशन, टरमाइट सॉल्यूशन, बेड बग सॉल्यूशन, स्पाइडर सॉल्यूशन लिजर्ड सॉल्यूशन, लाइट सॉल्यूशन, मॉस्किटो सॉल्यूशन, बर्ड सॉल्यूशन को बाजार में उतारा गया है।

मच्छरों से है परेशान, तो इन घरेलू उपायों से पाएं छुटकारा

यह दवा  भारत सरकार के कृषि मंत्रालय के अंतर्गत केंद्रीय कीटनाशक बोर्ड द्वारा पंजीकृत है। इन दवाओं को लोगों तक पहुंचाने के लिए 10 से अधिक राज्यों में 200 से अधिक प्रशिक्षित पेशेवर और योग्य टीम सदस्य उपस्थित है।

उनका कहना है कि कंपनी लोगों को बेहतर सुविधा देने के लिए प्रयासरत है।

कोविड टीकाकरण कैम्प का मुख्यमंत्री ने किया निरीक्षण

Related Articles

Back to top button