NATIONALPOLITICS

दिल्ली के कुछ अस्पतालों में ऑक्सीजन पूरी तरह खत्म- डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली। दिल्ली के कई अस्पताल अभी भी ऑक्सीजन की समस्या का सामना कर रहे हैं। गुरुवार को एक और अस्पताल ने हाईकोर्ट का रुख किया है और ऑक्सीजन की सप्लाई सुचारू रूप से चालू करवाने की अपील की है।

मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) ने कहा कि दिल्ली में चारों तरफ ऑक्सीजन की त्राही इसलिए मची हुई है क्योंकि हरियाणा और उत्तर प्रदेश ने ऑक्सीजन को लेकर जंगलराज मचा रखा है। वहां की सरकारें, अधिकारी, पुलिस वहां के ऑक्सीजन प्लांट से दिल्ली के लिए ऑक्सीजन नहीं निकलने दे रहे हैं। केंद्र सरकार इसमें हस्तक्षेप करे।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) ने कहा कि दिल्ली के कुछ अस्पतालों में ऑक्सीजन पूरी तरह खत्म हो गयी है, उनके पास कोई विकल्प नहीं है। उन्होंने कहा कि कुछ राज्य राष्ट्रीय राजधानी के हिस्से की मेडिकल ऑक्सीजन पर नियंत्रण हासिल करने का प्रयास कर रहे हैं।

दिल्ली के सरोज अस्पताल ऑक्सीजन आपूर्ति को लेकर हाई कोर्ट पहुंचा, 3 बजे सुनवाई

दिल्ली के सरोज अस्पताल ने कोविड-19 मरीजों के इलाज के लिए ऑक्सीजन की तत्काल आपूर्ति कराने का अनुरोध लेकर दिल्ली उच्च न्यायालय का रुख किया, दोपहर तीन बजे सुनवाई होगी. सरोज अस्पताल ने कुछ देर पहले कहा था कि उसके यहां सिर्फ एक घंटे का ऑक्सीजन स्टॉक बचा है।

Related Articles

Back to top button